scriptबिजनौर: कोरोना से बचाव में लगे पुलिस कर्मियों व प्रशासनिक अधिकारियों का सम्मान | Public appreciate corona warriors in bijnor | Patrika News

बिजनौर: कोरोना से बचाव में लगे पुलिस कर्मियों व प्रशासनिक अधिकारियों का सम्मान

locationबिजनोरPublished: May 06, 2020 09:26:42 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

नजीबाबाद में एंटी कोरोना टास्क फोर्स ने किया सम्मानित
कोरोना वारियर्स पर बरसाए गए फूल
अधिकारियों ने लोगों से लॉक डाउन का पालन करने की अपील की

bijnor_warriors.jpg

बिजनौर। देश और दुनिया मे कोरोना वायरस के चलते जहाँ सभी लोग घरों में रहने को मजबूर है।तो ऐसे में इमरजेंसी सेवा में लगे लोगो का प्रोत्साहन बढ़ाने के लिये जनपद की एंटी कोरोना टास्क फोर्स ने एसडीएम व पुलिसकर्मी एवं मीडिया कर्मी को प्रमाण पत्र देकर व फूल माला पहनाकर सम्मानित किया। इस अवसर पर सामाजिक संगठन द्वारा कोरोना की लड़ाई में काफी समय से अहम भूमिका निभा रहे सभी लोगो का मनोबल बढ़ाने के लिये इस कार्यक्रम का आयोजन आज नजीबाबाद क्षेत्र में किया गया।

राहत: रेड जोन में शामिल मुरादाबाद में तेजी से ठीक हो रहे मरीज, 13 मरीजों को भेजा गया घर

लोगों से की अपील

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी देश वासियों को कोरोना से बचाने के लिये 25 अप्रैल से देश को लॉक डाउन करना पड़ा है।इस लॉक डाउन के तहत तीसरी बार फैसला लेते हुए लॉक डाउन की सीमा 17 मई तक बढ़ा दी गई है।साथ ही लगातार सभी लोगो से जिला प्रशासन के अधिकारियों द्वारा अपील की जा रही है कि बिना किसी इमरजेंसी के अलावा वो घर से ना निकले।साथ ही इन लोगो को लॉक डाउन का नियम पालन कराने के लिये इमरजेंसी सेवा में लगे लोग लगातार देश हित मे अपनी ड्यूटी पर तैनात है।जिससे कि सभी लोगो को कोरोना से बचाया जा सके।बिजनौर के नजीबाबाद में आज एन्टी कोरोना टास्क फोर्स द्वारा नजीबाबाद एसडीएम व पुलिस सहित पत्रकारों को फूल माला पहनाकर सम्मानित किया गया।इस अवसर पर एसडीएम संगीता सिंह नजीबाबाद ने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि जनपद बिजनौर की जनता लाॅक डाउन का पालन करें और घर में ही रहे।अगर किसी भी नागरिकों को कोई परेशानी होती है वो हमारे हेल्पलाइन नम्बर पर काॅल करे। एंटी कोरोना टास्क फोर्स टीम के अध्यक्ष मलखान सिंह ने सफाई कर्मचारी को भी सम्मानित किया और कहा की शासन व प्रशासन दिन रात काम करके अपना फर्ज निभा रहे है। वही मीडिया के लोग भी अपनी जान की परवाह ना करते हुए दिन रात कवरेज कर रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो