script टीवी सीरियल 'काला टीका' के एक्टर भूपेंद्र सिंह ने 4 लोगों को मारी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार | TV serial Kaala Teeka actor Bhupendra Singh shot 4 people arrested | Patrika News

टीवी सीरियल 'काला टीका' के एक्टर भूपेंद्र सिंह ने 4 लोगों को मारी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationबिजनोरPublished: Dec 04, 2023 02:45:15 pm

Submitted by:

Sanjana Singh

बिजनौर में टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह ने पेड़ काटने के विवाद में फायरिंग कर दी। वो टीवी सीरियल काला टीका, एक थी हसीना और कार्तिक पूर्णिमा में काम कर चुके हैं।

bhupendra_singh.jpg
बिजनौर में टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। दरअसल, पेड़ काटने को लेकर शुरू हुए इस विवाद ने घटना को अंजाम दिया। इसमें एक ही परिवार के 4 लोगों पर गोली चलाई गई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। वहीं, अन्य तीन लोगों की हालत गंभीर है। इस मामले में पुलिस ने एक्टर भूपेंद्र समेत चार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज किया है।
पेड़ काटने को लेकर हुआ विवाद
ये पूरा मामला बढ़ापुर थाना क्षेत्र के कुआं खेड़ा गांव का है। यहां टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह का पैतृक गांव है। रविवार की दोपहर को खेत की मेढ़ पर लगे पेड़ काटने पर भूपेंद्र सिंह और गांव के गुरदीप सिंह की बीच विवाद हो गया। इसी मामले को लेकर भूपेंद्र सिंह ने अपने कुछ साथियों को भी बुलाकर मारपीट की। सिर्फ इतना ही नहीं, भूपेंद्र और उनके साथियों ने गुरदीप के परिवार के 4 लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसमें गुरदीप के बेटे की मौत हो गई, जबकि वो, उनकी पत्नी और दूसरा बेटा घायल हो गए।
गोलियों की तड़तड़ाहट और हत्या की सूचना पर गांव में अफरा-तफरा मच गई। गांववालों ने फौरन घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने पर उनको हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें

बच्चों को पाकिस्तान ले जाएगी अंजू! विदेश में पढ़ाने का किया दावा, की पाकिस्तान की तारीफ

कौन है टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह?
फिलहाल, पुलिस ने आरोपी एक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। आपको पता दें कि भूपेंद्र सिंह टीवी सीरियल काला टीका, कार्तिक पूर्णिमा और एक हसीना में काम कर चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो