scriptखुशखबरी: योगी के मंत्री ने की घोषणा, यूपी के इस जिले को जल्द मिलेगा मेडिकल कॉलेज | up state transport minister inaugurates bijnor roadways ac bus | Patrika News

खुशखबरी: योगी के मंत्री ने की घोषणा, यूपी के इस जिले को जल्द मिलेगा मेडिकल कॉलेज

locationबिजनोरPublished: Oct 07, 2019 07:50:42 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

डीएल और आरसी को किया ऑनलाइन
रोडवेज से दिल्ली के लिए AC बस का किया शुभारंभ
सरकार की कई योजनाओं की दी जानकारी

adityanath_1.jpg

बिजनौर। राज्य परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने सोमवार को बिजनौर (Bijnor) से दिल्ली जाने वाले यात्रियों के लिए रोडवेज AC बस का शुभारंभ किया। जिले को सौगात देते हुए कटारिया ने यहां लोगों को संबोधित करते हुए, सरकार की कई योजानओं की जानकारी दी। इसके साथ ही अपनी सरकार के काम गिनाये। साथ ही कहा कि जल्द ही बिजनौर जिले में (Medical Collage) मेडिकल कॉलेज खुलेगा। छात्रों को मेरठ नहीं जाना पड़ेगा।

शादी के बाद पहली बार घर आई थी बहन, इस बात से नाराज भाई ने दी दर्दनाक मौत

देश आजाद होने के 72 साल बाद भी नहीं थी एसी बसें

बस का शुभारंभ कर राज्य परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने रोडवेज बस स्टैंड पर आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित किया उन्होंने लोागें को संबोधित करते हुए सरकार की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार आने के बाद देश मे बड़ा परिवर्तन देखा गया है। वही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश का विकास किया है। उन्होंने कहा कि आजादी के 72 साल बाद भी बिजनौर से दिल्ली के लिए कोई भीAC बस नहीं थी। इसलिए यह बस बिजनौर वासियो के लिए सौगात है।

इस दिग्गज नेता के खिलाफ प्रदर्शन करने पर Mayawati ने बसपा के इन दो प्रमुख नेताओं को पार्टी से किया ‘बाहर’

सरकार जल्द खाेलेगी मेडिकल काॅलेज

इस मौके पर उन्होंने कहा कि हमने डीएल ओर आरसी को ऑनलाइन किया है। आगे और भी कार्य ऑनलाइन किये जाएंगे। यह तो सिर्फ झांकी है पिक्चर अभी बाकी है। उन्होंने चिकित्सा सुविधाओं पर बोलते हुए कहा कि सरकार यूपी में 17 मेडिकल कॉलेज खोलने वाली है। उनमें से मेरे जिले बिजनौर में भी एक मेडिकल कॉलेज खुलने जा रहा है। जिससे लोगों को मेरठ दिल्ली जाना नही पड़ेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो