scriptBijnor News: बिजनौर में पेड़ से लटका मिला महिला का शव, इस वजह से किया सुसाइड, परिवार में मचा कोहरा | Woman body found hanging from tree in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

Bijnor News: बिजनौर में पेड़ से लटका मिला महिला का शव, इस वजह से किया सुसाइड, परिवार में मचा कोहरा

Bijnor News: यूपी के बिजनौर में एक बुजुर्ग महिला का शव जंगल में पेड़ से लटकता मिला। शव देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। महिला की मौत से परिवार में कोहरा मच गया।

बिजनोरJun 24, 2024 / 02:38 pm

Mohd Danish

Woman body found hanging from tree in Bijnor

Bijnor News In Hindi

Bijnor News In Hindi: बिजनौर के धामपुर इलाके में एक बुजुर्ग महिला का शव जंगल में पेड़ से लटकता मिला। शव देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। महिला की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
मामला बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम परमा वाला का है। जहां गांव की रहने वाली विमला देवी (62) का शव जंगल में पेड़ से लटका मिला। बताया जा रहा है की विमला देवी पिछले काफी समय से गृह क्लेश के चलते परेशान थी। जिसके चलते जंगल में जाकर उसने पेड़ से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। महिला की मौत की खबर जैसे ही परिजनों को मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
यह भी पढ़ें

फेमस यूट्यूबर और रेप के आरोपी अब्दुल्ला पठान पर कुंदरकी पुलिस मेहरबान, FIR के बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कानूनी कार्यवाही में जुट गई। वही धामपुर कोतवाल का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Hindi News/ Bijnor / Bijnor News: बिजनौर में पेड़ से लटका मिला महिला का शव, इस वजह से किया सुसाइड, परिवार में मचा कोहरा

ट्रेंडिंग वीडियो