scriptVIDEO: प्रेम प्रसंग में सड़क पर खड़े युवक के सिर में मारी गोली | Youth escaped after shooting in the head of a young man who standing o | Patrika News
बिजनोर

VIDEO: प्रेम प्रसंग में सड़क पर खड़े युवक के सिर में मारी गोली

प्रेम प्रसंग में सड़क पर खड़े युवक के सिर में मारी गोली
पुलिस ने मामले में एक महिला को हिरासत में लिया
गोली मार कर फरार हुए युवक की भी पुलिस कर रही तलाश

बिजनोरJul 27, 2019 / 12:11 pm

Ashutosh Pathak

bijnor

प्रेम प्रसंग में सड़क पर खड़े युवक के सिर में मारी गोली

बिजनौर। सड़क पर महिला से बात कर रहे युवक को अचानक एक दूसरे युवक ने गोली मार दी। गोली लगने से लहूलुहान हो कर युवक जमीन पर गिर गया। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। वहीं स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। उधर आरोपी युवक तमंचा मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने फरार युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।
बिजनौर के चांदपुर थाना के गांव रसूलपुर नंगला निवासी युवक माजिद मोहल्ले के एक ढाबे पर खड़ा हुआ किसी महिला से बात कर रहा था। बातों बातों में बात कहासुनी में बदल गई। इतने में ही वंहा से गुजर रहे एक अज्ञात बाइक सवार युवक ने माजिद के सिर में गोली मार दी। घटना के पीछे मामला प्रेम प्रसंग का सामने आया है। पुलिस की हिरासत में ली गई महिला ने कुछ दिनों पूर्व मृतक युवक से प्रेम विवाह किया था। लेकिन कुछ दिनों बाद ही उसने चेला के रहने वाले असलम से संबंध बना लिए थे। इसी बात को लेकर महिला से युवक माजिद मोहल्ला सातों इमली तिराहे के पास खड़ा हुआ बात कर रहा था। तभी बाइक सवार एक अज्ञात युवक ने उसे सिर में गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। उधर पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।
मौके पर तमंचा छोड़ हत्यारोपी फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर खड़ी एक महिला को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सीएचसी श्याम भिजवाया जहां पर चिकित्सक ने घायल की हालत चिंताजनक देखते हुए बिजनौर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। उधर इलाज़ के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

Hindi News/ Bijnor / VIDEO: प्रेम प्रसंग में सड़क पर खड़े युवक के सिर में मारी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो