scriptहनी ट्रेप मामले का पटाक्षेप, एक नाइजीरियन गिरफ्तार | A Nigerian arrested in Honey Trap case | Patrika News

हनी ट्रेप मामले का पटाक्षेप, एक नाइजीरियन गिरफ्तार

locationबीकानेरPublished: Nov 20, 2019 01:36:43 am

Submitted by:

Hari

bikaner news: नयाशहर थाने में पिछले साल दर्ज हुआ था मामला, ग्रेटर नोएडा से गिरफ्तार

हनी ट्रेप मामले का पटाक्षेप, एक नाइजीरियन गिरफ्तार

हनी ट्रेप मामले का पटाक्षेप, एक नाइजीरियन गिरफ्तार

बीकानेर. पिछले साल शहर में सामने आए हनी ट्रेप के मामले का पुलिस ने पटाक्षेप कर दिया है। पुलिस आरोपी को ग्रेटर नोएडा से गिरफ्तार कर मंगलवार रात को बीकानेर ले आई।

पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि पिछले साल नयाशहर थाने में सरकारी सेवा से सेवानिवृत्त ग्वालदास के साथ धोखाधड़ी करने के मामले में जांच अधिकारी गौरव खिडिय़ा ने ण्ण्ण्ण् को ग्रेटर नोएडा से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

दस दिन की सुरक्षा गार्ड की नौकरी

जांच अधिकारी खिडिय़ा के मुताबिक हनी ट्रेस के इस मामले का खुलासा करने के पिछले कई महीनों से जांच.पड़ताल कर रहे थे। अब इनके बारे में ग्रेटर नोएडा में होने का पता चला। इस पर पिछले दस दिन से पुलिस टीम के साथ वहां डेरा डाले हुए थे। आरोपी जिस कॉलोनी में रह रहा था वहां पर सुरक्षा गार्ड की नौकरी की। इसके बाद उसकी हर गतिविधि पर निगरानी रखकर मंगलवार को दबोच लिया।
आलीशान मकान, चारों पर लोहे की एंगलें
जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपीण्ण्ण्ने नोएडा की पॉश कॉलोनी स्थित आलीशान मकान में रह रहा था। घर के चारों तरफ 15.20 फीट की लोहे की एंगलें लगा रखी है ताकि कोई घर में प्रवेश नहीं कर सके। घर में सुरक्षा के लिहाज से कैमरे लगे हुए थे।
विंडो एसी को तोड़कर घुसे घर में

जांच अधिकारी खिडिय़ा ने बताया आरोपी के घर में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त सख्त होने के कारण पुलिस टीम दस दिन तक घर में प्रवेश नहीं कर सकी। मंगलवार को पुलिस टीम ने आरोपी घर में लगी एक विंडो एसी को तोड़ कर प्रवेश किया।
यह है मामला

बीकानेर निवासी सरकारी सेवा ने रिटायर ग्वालदास की सोशल मीडिया पर युवती से जान.पहचान हुई है। तब एक दिन उसने फोन पर कहा कि वह भारत आई हैए यहां दिल्ली में एयरपोर्ट पर रोक लिया है। वह अपने साथ कुछ विदेशी करेंसी और गिफ्ट लाई है। अब उसकी एवज में भारतीय मुद्रा जमा कराने का कह रहे है। तब उसने धोखे में रखकर दो तीन बार में छह लाख से अधिक की राशि अपने एकाउंट में डलवा लीए बाद में पता चला कि उसके साथ धोखाधड़ी हुई है। इस पर उसने नयाशहर थाने में मामला दर्ज कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो