script अमित ने पूनम से किया था प्रेम विवाह, तीन महीने से हो रहे थे झगड़े | Amit had love marriage with Poonam, fights were going on for three mon | Patrika News

अमित ने पूनम से किया था प्रेम विवाह, तीन महीने से हो रहे थे झगड़े

locationबीकानेरPublished: Feb 04, 2024 10:13:58 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

- पारिवारिक कलह और चरित्र पर संदेह में हत्या के बाद खुदकुशी का मामला

अमित ने पूनम से किया था प्रेम विवाह, तीन महीने से हो रहे थे झगड़े
अमित ने पूनम से किया था प्रेम विवाह, तीन महीने से हो रहे थे झगड़े
बीकानेर. करणीनगर पॉश कॉलोनी में पत्नी पूनम की हत्या कर खुदकुशी करने वाले अमित के मामले में पुलिस ने जांच आगे बढ़ा दी है। इसमें सामने आया कि अमित ने पांच साल पहले पूनम से प्रेम विवाह किया था। इसके बाद दोनों झुंझुनूं से बीकानेर आकर किराया के मकान में रहने लग गए। घर का खर्चा अच्छे से चले इसके लिए अमित के साथ पूनम ने भी निजी स्कूल में नौकरी करनी शुरू कर दी। दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद शनिवार को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
पुलिस को अमित की जेब से सुसाइड नोट भी मिला था। इसमें अमित ने हत्या की वजह पत्नी के चरित्र पर संदेह होने का जिक्र किया है। पुलिस सुसाइड नोट में लिखी बातों की तहकीकात कर रही है।बीछवाल थानाधिकारी महेन्द्र दत्त शर्मा ने बताया कि परिजनों और पड़ोसियों से जानकारी जुटाने पर सामने आया कि लव-मैरिज के बाद इनके एक बेटी हुई। जो अभी तीन साल की है। दोनों हंसी-खुशी रह रहे थे। करीब तीन-चार महीने ही दोनों के बीच झगड़ा होना शुरू हुआ। दोनों को एक-दूसरे पर किसी अन्य से संबंध होने का शक था। घटना की रात भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। गौरतलब है कि झुंझुनूं जिले के डुलानिया गांव निवासी अमित जाट (32) ने पत्नी पूनम (30) का करणीनगर सेक्टर बी में अपने मकान में गला घोंटकर हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली थी।

ट्रेंडिंग वीडियो