बीकानेर में कोरोना से एक और मौत, 16 और संक्रमित

निजी बैंक शाखा के कर्मचारी समेत १६ पॉजिटिव
प्रबंधक समेत तमाम कर्मचारी हुए संक्रमित, परिजनों में मचा हड़कंप

By: Jaiprakash

Updated: 26 Jun 2020, 10:49 PM IST

बीकानेर। कोरोना का कहर थम नहीं रहा। शुक्रवार देररात को कोरोना से एक व्यक्ति की मौत हो गई। बीकानेर में अब तक कोरोना से 21 मरीजों की मौत हो चुकी है। इनमें बीकानेर के १३, नागौर के पांच व श्रीगंगानगर के दो मरीजों की मौत हो चुकी है। वही इससे पहले दिन में एक्सिस बैंक के १३ कर्मचारियों सहित १६ लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन मरीजों के साथ जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या २४५ पहुंच गई है।

साथ ही इन नए मरीजों के सामने आने से शहर के १० और नए इलाके प्रभावित हो गए हैं। एसपी मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. शैतानसिंह राठौड़ ने बताया कि एक कोरोना मरीज की मौत हो गई। यह मरीज कैंसर का पीडि़त था और सर्जरी से कोविड हॉस्पीटल में शिफ्ट हुआ था।


मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएल मीणा ने बताया कि शुक्रवार को जिन बारह जनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, वह सभी एक्सिस बैंक की रानी बाजार शाखा के कर्मचारी है, इनमें तीन युवतिया भी शामिल है। बैंक शाखा प्रबंधक समेत तमाम कर्मचारी शहर के अलग अलग इलाकों के रहने वाले होने के कारण चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने उन इलाकों में घर-घर सर्वे और रेंडलिम सैम्पिलिंग शुरू की। एहतिहात के तौर पर एक्सिस बैंक शाखा परिसर को पूरी तरह खाली करवाकर सेनेटाइज करवाया जा रहा है।

इसके अलावा पिछले सप्ताहभर में बैंक आए लोगों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। एक्सिस बैंक के जो कर्मचारी पॉजिटिव आए है, उनमें महिला कर्मचारी रानी बाजार की रहने वाली है। लखोटियां चौक में रहने वाली युवती के अलावा नत्थुसर गेट इलाके की एक महिला कर्मचारी शामिल है। वहीं बैंक के जो पुरूष कर्मचारी पॉजिटिव आए है उनमें दो जने श्रीरामसर, रानी बाजार,आंबेडकर सर्किल, केके कॉलोनी, गजनेर रोड़ की अंसल सुशांत सिटी, पुरानी गिन्नाणी तथा एक व्यक्त हनुमान हत्था क्षेत्र का है। उदयरामसर का २४ वर्षीय युवक पॉजिटिव आया है जो हाल ही में गुजरात से आया था। देररात रात को आई रिपोर्ट में श्रीडूंगरगढ़ की एक महिला, एक जस्सूसर गेट क्षेत्र एवं जैन पाठशाला के पीछे रहने वाला पॉजिटिव आया है।

coronavirus
Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned