बीकानेर में बैंक के एक दर्जन कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

bikaner news: रेलवे स्टेशन रोड स्तिथ इस बैंक में किसी कोरोना संक्रमित ग्राहक से कोरोना वायरस घुसा। फिर एक -एक कर तीन महिला कर्मचारी समेत 12 कर्मचारी चपेट में आ गए।

By: dinesh swami

Updated: 26 Jun 2020, 02:32 PM IST

बीकानेर। संभाग मुख्यालय पर शुक्रवार को पहली बार किसी एक संस्थान में काम करने वाले 12 कार्मिक कोरोना की चपेट में आने का मामला सामने आया। रेलवे स्टेशन रोड स्तिथ इस बैंक में किसी कोरोना संक्रमित ग्राहक से कोरोना वायरस घुसा। फिर एक -एक कर तीन महिला कर्मचारी समेत 12 कर्मचारी चपेट में आ गए। गुरुवार को सेम्पल लेकर जाँच के लिए भेजने पर शुक्रवार को सुबह रिपोर्ट में पॉजिटिव सामने आए।

एसपी मेडिकम कॉलेज की कोरोना लैब से गुरुवार को भी जारी रिपोर्ट में 21 पॉजिटिव सामने आए थे। बीकानेर में अब कोरोना रोगियों का आंकड़ा 241 पर पहुंच गया है। बीकानेर में कोरोना का सोसाइटी में फैलाव का खतरा दिनोदिन बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को सामने आए कोरोना संक्रमित भले एक बैंक में काम करते थे लेकिन वे सभी पुराने शहर से लेकर रानी बाजार तक अलग - अलग मोहल्लों में रहते है। अब स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने संक्रमितों के घर परिवार के सदस्यों के सेम्पल लेकर जाँच करवा रही है। इनकी सेम्पल की जान रिपोर्ट शनिवार को आएगी।
उधर पॉजिटिव मरीजों को सुपर स्पेशियलिटी कोविड -19 अस्पताल में भर्ती किए गए है। गुरुवार को कोरोना लेब से जारी रिपोर्ट में गफलत के बाद शुक्रवार को रिपोर्ट जारी करने से पहले सेम्पल नंबर और नाम आदि की दो बार जाँच की गई।

Corona virus
dinesh swami Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned