scriptमकान में छुपा रखे था 45 किलो पोस्त व 50 हजार की प्रतिबंधित नशीली दवा | banned intoxicant medicines seized in bikaner | Patrika News

मकान में छुपा रखे था 45 किलो पोस्त व 50 हजार की प्रतिबंधित नशीली दवा

locationबीकानेरPublished: Nov 27, 2019 07:28:58 pm

Submitted by:

Atul Acharya

बॉर्डर के रणजीतपूरा में कार्रवाई
 

banned intoxicant medicines seized in bikaner

मकान में छुपा रखे था 45 किलो पोस्त व 50 हजार की प्रतिबंधित नशीली दवा

बज्जू. सीमावर्ती क्षेत्र के गज्जेवाला ग्राम में एक बन्द मकान में बज्जू पुलिस ने 45 किलोग्राम डोडा व पचास हजार की प्रतिबंधित नशीली दवाइया जब्त की है। थानाधिकारी राणीदान चारण ने बताया कि बीएसएफ बटालियन के अधिकारियों ने गज्जेवाला ग्राम के एक मकान में डोडा पोस्त व नशीली दवाइयां होने की सूचना दी।
इस पर बज्जू पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बन्द मकान का ताला तोड़ा तथा मकान में रखा 45 किलो डोडा व पचास हजार की नशीली दवाइयां बरामद की। पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि ये अवैध डोडा पोस्त व दवाइया भवानी बिश्नोई निवासी रणजीतपुरा की थी जो इनका अवैध व्यापार करता है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
अवैध शराब बेचते एक आरोपी गिरफ्तार

लूणकरनसर. कालू पुलिस ने अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। कालू थानाधिकारी देवीलाल सारण ने बताया कि गारबदेसर गांव में सड़क पर अस्पताल के पास गारबदेसर निवासी आरोपी सुण्डाराम मेघवाल को अवैध शराब के ३५ पव्वों समेत पकड़ा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो