मार्केट में लगी आग, लाखों का नुकसान

Atul Acharya | Publish: Jun, 11 2019 06:06:06 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

पुलिस प्रशासन व ग्रामीणों ने मिट्टी व पानी की बिल्टियों दो घंटे की मशक्कत के बाद पाया काबू

छत्तरगढ़. यहां अनूपगढ़ रोड स्थित मिस्त्री मार्केट में सोमवार दोपहर आग लग गई। आग से कोई जनहानि नहीं हुई। आग बेंल्डिग की दुकान पर ट्रेक्टर के वेंल्डिग करने के दौरान वेंल्डिग से उठी चिंगारी पास की दुकानों आगे बने छपरों पर जा गिरी। इस चिंगारी से उठी आग की लपटों ने दो दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। आग इतनी भीषण हो गई कि पूरे कस्बे में हड़कंप मच गया। इस आग से दोनों दुकानों में रखा समान लगभग जलकर राख हो गया और मिस्त्री की दुकान पर मरम्मत के लिए आई आधा दर्जन मोटरसाइकिलें भी जल गई। इसके साथ ही पास की दुकान आगे रखी गैस वेल्डिंग की टंकी भी आगजनी कारण फट गई।

 

 

टंकी के धमाके से दुकानों की पट्टियां टूट गई।आग की जानकारी मिलते ही छत्तरगढ़ पुलिस थानाधिकारी अपनी टीम सहित घटना स्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों व व्यापारियों की सहायता से मिट्टी व पानी की बाल्टियां डालकर काबू पाया गया तब तक दोनों दुकानों के आगे व अन्दर रखा करीब आधा समान जल गया। गनीमत रही कि समय रहते आग पर काबू पाने से कस्बे में बड़ा हादसा होने से टल गया। तब जाकर प्रशासन ने राहत की सांस ली।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned