scriptसातवीं बार बीकानेर में बीएसएनएलईयू विजयी | BSNLEU wins in Bikaner for the seventh time | Patrika News

सातवीं बार बीकानेर में बीएसएनएलईयू विजयी

locationबीकानेरPublished: Sep 18, 2019 07:52:38 pm

Submitted by:

Atul Acharya

bikaner news- बीएसएनएल मे अखिल भारतीय स्तर पर यूनियन मान्यता के लिए 8 वे वेरिफि रिकेसन चुनावो के तहत सोमवार को डाले गए वोटो की गिनती बुधवार को पुलिस सुरक्षा के बीच मे टेलिफ ोन एक्सचेंज स्थित मतगणना केन्द्र पर सुबह ९ बजे शुरू हुआ तथा परिणाम 11 बजे घोषित किया गया।

BSNLEU wins in Bikaner for the seventh time

सातवीं बार बीकानेर में बीएसएनएलईयू विजयी

बीकानेर. बीएसएनएल मे अखिल भारतीय स्तर पर यूनियन मान्यता के लिए 8 वे वेरिफि रिकेसन चुनावो के तहत सोमवार को डाले गए वोटो की गिनती बुधवार को पुलिस सुरक्षा के बीच मे टेलिफ ोन एक्सचेंज स्थित मतगणना केन्द्र पर सुबह ९ बजे शुरू हुआ तथा परिणाम 11 बजे घोषित किया गया। बीएसएनएलईयू राजस्थान परिमण्डल के अध्यक्ष कमल सिंह गोहिल ने बताया कि बीकानेर मे 193 वोटो में से 166 बीएसएनएलईयू को, एनएफ टीई को मात्र 23 वोट तथा अन्य के खाते मे 4 वोट गए, अखिल भारतीय स्तर पर कुल 18 यूनियन चुनाव मैदान में थी।
गोहिल ने बताया कि इसी तरह राजस्थान में भी कुल 4841 वोटो में से बीएसएनएलईयू को 2626 वोट तथा एनएफ टीई को 1742 वोट मिले।चुनाव परिणाम घोषित होते ही बीएसएनएलईयू कर्मचारियों मे खुशी की लहर दौड गई तथा सबने एक दूसरे को गुलाल लगााकर तथा पटाखे छोडकर व मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया। इसके बाद कर्मचारियों ने टेलिफ ोन एकसचेंज से महाप्रबन्धक कार्यालय तक एक विजय रैली निकाली, जो महाप्रबन्धक कार्यालय के गेट पर आकर सभा में तब्दील हो गई। बीएसएनएलईयू राजस्थान परिमण्डल के अध्यक्ष कमल सिंह गोहिल ने कहा कि कर्मचारियों ने 8 में से लगातार 7 बार चुनाव जीतवाकर यह जाहिर कर दिया कि कर्मचारी हितेषी यूनियन बीएसएनएलईयू ही है जो कर्मचारियों के लिए संघर्ष करती है।
सभा को जिला अध्यक्ष राजेन्द्र कुमार, उपाध्यक्ष मो.गुलजार ,कैलाश खत्री, सं.सचिव महावीर सिंह, कोजाराम, अजय सिंह, मो. हनीफ , जहीर अहमद, मुन्ना यादव,अशोक आचार्य ने एकजुट रहकर बीएसएनएल को बचाने की अपील की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो