scriptरामदेवरा से आ रहे थे देशनोक, भीषण हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत, सडक़ पर बिछ गई लाशे | Bus Jeep Collided: 7 Killed, Many Injured in Road Accident in Bikaner | Patrika News
बीकानेर

रामदेवरा से आ रहे थे देशनोक, भीषण हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत, सडक़ पर बिछ गई लाशे

Bus Jeep Collided: बीकानेर जिले के देशनोक व पलाना के बीच मंगलवार अलसुबह मिनी बस व जीप में भीषण टक्कर ( Bus Jeep Collided ) हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि जीप के परखच्चे उड़ गए 6 की मौके पर ही मौत हो गई। एक महिला ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसे में 4 घायल है…

बीकानेरNov 12, 2019 / 01:52 pm

dinesh

bikaner_accident.jpg
बीकानेर। जिले के देशनोक व पलाना के बीच मंगलवार अलसुबह मिनी बस व जीप में भीषण टक्कर ( Bus Jeep Collided ) हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि जीप के परखच्चे उड़ गए 6 की मौके पर ही मौत हो गई। एक महिला ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसे में 4 घायल है, जिनका पीबीएम अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसे की इत्तला मिलने के बाद देशनोक पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। हादसे की सूचना के बाद एएसपी ग्रामीण सुनील कुमार भी मौके पर पहुंचे। दर्दनाक हादसे का शिकार हुए सभी लोग शेखावाटी के रहने वाले थे।
सडक़ हादसे में मृतक

1 श्रवण सिंह पुत्र किशन सिंह गांव ठठावता तहसील चूरू

2 करण सिंह गांव ठठावता तहसील चूरू

3 श्रवण शर्मा पुत्र बृजलाल शर्मा तहसील चूरू

4 बबलू कंवर पत्नी सत्यनारायण गांव काकोड़ा तहसील सूरजगढ़ झुंझुनूं
5 बिंदु कंवर पत्नी इंद्र सिंह गांव काकोड़ा तहसील सूरजगढ़ झुंझुनूं

6 जीप चालक सीकर निवासी

7 शिनाख्त नहीं हो सकी है

घायल जिनका ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है
1 पर्वत सिंह पुत्र डाल सिंह निवासी गांव ठठावता तहसील चूरू
2 रमेश पुत्र हरिराम निवासी टीटनवाड़ा झुंझुनू
3 सुमन कंवर पत्नी श्रवण सिंह गांव ठठावता तहसील चूरू
4 कंचन कंवर पुत्री श्रवण सिंह निवासी रतनगढ़ चूरू
रामदेवरा से आ रहे थे देशनोक
एएसपी ग्रामीण कुमार ने बताया कि जीप सवार लोग रामदेवरा से देशनोक आ रहे थे। सुबह करीब पांच बजे देशनोक के पास सामने से आ रही बस और जीप में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के समय सवारियां सो रही थी। जीप में नौ जने सवार थे, जिसमें से सात जनों की मौत हो गई। जीप में सवार लोग रतनगढ़ के खटावतान के रहने वाले बताए जा रहे हैं।
मौके पर मची चीख-चीत्कार
हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-चीत्कार मच गई। कई सवारियां जीप में ही फंस गई। घालयों ने चीख-चीत्कार से कोहराम मच गया। हादसे के समय वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने घायलों को निकालने में मदद की। घायलों को निजी वाहनों से अस्पताल भेजा। घटनास्थल पर खून ही खून हो गया।

Home / Bikaner / रामदेवरा से आ रहे थे देशनोक, भीषण हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत, सडक़ पर बिछ गई लाशे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो