नोखा के पास ट्रक-बोलेरो में भिड़ंत, दो की मौत

बुदरों की ढाणी के पास हुआ हादसा, चार घायल

By: Jaiprakash

Updated: 01 Jul 2020, 12:49 PM IST

बीकानेर/नोखा। नोखा तहसील के बुदरों की ढाणी के पास बुधवार सुबह एक ट्रक और बोलेरों में जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसा इतना जबर्दस्त था कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार जने घायल हो गए। हादसे की सूचना के बाद नोखा पुलिस मौके पर पहुंची है।


पुलिस के अनुसार बुदरों की ढाणी के पास सुबह करीब दस बजे ट्रक और बोलेरो में जोरदार टक्कर हो गई, जिससे दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार जने घायल जिन्हें मांगीलाल बागड़ी राजकीय अस्पताल लाया गया है। शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। हादसे के बाद राजमार्ग पर जाम लग गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर राजमार्ग सुचारु करवाया। हादसे में मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर स्थानीय सेवादार लोग बागड़ी अस्पताल पहुंच गए।

खड़े ट्रक में ठोकी पिकअप
सोमवार रात करीब एक बजे जामसर टोल नाके पर खड़े ट्रक में एक पिकअप ने टक्कर मार दी, जिससे पिकअप में सवार मं दो जनों को चोटें आई। हादसा टोल नाके पर ही हुआ। टोल प्रबंधक उदयवीर शर्मा ने बताया कि टोल पर ट्रक खड़ा था। तभी पीछे से दूध की टंकियां लदी एक पिकअप गाड़ी आई। चालक ने खड़े ट्रक में पीछे से ठोक दी। हादसे के समय पिकअप में तीन जनें थे। हादसे के बाद पिकअप क्षग्रिस्त हो गई। सवार गाड़ी में फंस गए, जिन्हें टोल कर्मियों ने निकाला।

Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned