scriptनोखा के पास ट्रक-बोलेरो में भिड़ंत, दो की मौत | Clash in truck-bolero near Nokha, two killed | Patrika News

नोखा के पास ट्रक-बोलेरो में भिड़ंत, दो की मौत

locationबीकानेरPublished: Jul 01, 2020 12:49:31 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

बुदरों की ढाणी के पास हुआ हादसा, चार घायल

नोखा के पास ट्रक-बोलेरो में भिडं़त, दो की मौत

नोखा के पास ट्रक-बोलेरो में भिडं़त, दो की मौत

बीकानेर/नोखा। नोखा तहसील के बुदरों की ढाणी के पास बुधवार सुबह एक ट्रक और बोलेरों में जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसा इतना जबर्दस्त था कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार जने घायल हो गए। हादसे की सूचना के बाद नोखा पुलिस मौके पर पहुंची है।

पुलिस के अनुसार बुदरों की ढाणी के पास सुबह करीब दस बजे ट्रक और बोलेरो में जोरदार टक्कर हो गई, जिससे दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार जने घायल जिन्हें मांगीलाल बागड़ी राजकीय अस्पताल लाया गया है। शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। हादसे के बाद राजमार्ग पर जाम लग गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर राजमार्ग सुचारु करवाया। हादसे में मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर स्थानीय सेवादार लोग बागड़ी अस्पताल पहुंच गए।
खड़े ट्रक में ठोकी पिकअप
सोमवार रात करीब एक बजे जामसर टोल नाके पर खड़े ट्रक में एक पिकअप ने टक्कर मार दी, जिससे पिकअप में सवार मं दो जनों को चोटें आई। हादसा टोल नाके पर ही हुआ। टोल प्रबंधक उदयवीर शर्मा ने बताया कि टोल पर ट्रक खड़ा था। तभी पीछे से दूध की टंकियां लदी एक पिकअप गाड़ी आई। चालक ने खड़े ट्रक में पीछे से ठोक दी। हादसे के समय पिकअप में तीन जनें थे। हादसे के बाद पिकअप क्षग्रिस्त हो गई। सवार गाड़ी में फंस गए, जिन्हें टोल कर्मियों ने निकाला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो