scriptसीएम के दौरे को लेकर बढ़ी आवाजाही लेकिन एक दिन बाद ही उखडऩे लगा पैचवर्क | CM Vasundhara Raje visit | Patrika News

सीएम के दौरे को लेकर बढ़ी आवाजाही लेकिन एक दिन बाद ही उखडऩे लगा पैचवर्क

locationबीकानेरPublished: Sep 04, 2018 08:24:36 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से कस्बे की मुख्य सड़कों पर पैचवर्क किया गया था, जो एक दिन बाद ही उखडऩे लगा है।

CM Vasundhara Raje visit

CM Vasundhara Raje visit

श्रीकोलायत. उपखण्ड क्षेत्र में छह सितम्बर को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के प्रस्तावित दौरे को लेकर मंत्रियों व उच्चाधिकारियों की बढ़ी आवाजाही के मद्देनजर सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से कस्बे की मुख्य सड़कों पर पैचवर्क किया गया था, जो एक दिन बाद ही उखडऩे लगा है। कस्बे के झझू चौहारा, रोडवेज बस स्टैण्ड, ग्राम पंचायत चौराहे, बैंक रोड, भैरव मन्दिर मार्ग, सदर बाजार सहित मढ़ रोड पर पैचवर्क के नाम पर एक बार फिर से लीपापोती का कार्य किया गया है।
इस पर कस्बे के लोगों ने विभाग की कार्यशैली पर रोष प्रकट किया है। गौरतलब रहे कि इन्हीं मार्गाे पर गत वर्ष कार्तिक मेले के दौरान भी विभाग द्वारा लीपापोती कर कार्य से इतिश्री कर ली गई थी। इस कार्य को एक वर्ष भी नहीं बीता है। फिर से विभाग द्वारा इन्हीं मार्गाे पर पैचवर्क के नाम पर लीपापोती कर इतिश्री कर ली है।

किसानों की डिमांड भेजें, ताकि समय पर आपूर्ति की जा सके

छत्तरगढ़. ग्राम पंचायत सत्तासर के अटल सेवा केंद्र पर सोमवार को इफको की ओर से व्यवस्थापक प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में खाजूवाला, छतरगढ़, लूणकरणसर, पूगल व बज्जू सहकारी समितियों के व्यवस्थापकों ने भाग लिया गया। इस दौरान इफको राजस्थान स्टेट प्रबंधक राजेंद्र कुमार खर्रा, क्षेत्रीय प्रबंधक विजय सिंह लांबा, कविश भादू व एमसी कुलदीप धायल ने व्यवस्थापकों को पोस मशीन के बारे में जानकारी दी तथा बताया कि किसानों की मांग को ध्यान में रखते हुए समितियों पास रबी की फसल के लिए खाद बीज की उचित व्यवस्था है।
किसानों की डिमांड एकजाई कर भेजें ताकि खाद्य आपूर्ति समय पर की जा सके। उन्होंने उन्नत खेती उन्नत बीज उन्नत उर्वरक के बारे में भी जानकारी दी। शिविर में खारवाली समिति व्यवस्थापक महावीर प्रसाद सोनी, सतपुरा के दलीप सिल्लू, सत्तासर के मोहम्मद शरीफ, देवीलाल बिजारनियां, बाबूलाल, पूगल के बालाराम, लूणकरणसर के अशोक कुमार, दो केडब्ल्यूएम समिति के शंकरलाल कस्वां, व्यवस्थापक बृजलाल स्वामी व करीब पचास व्यवस्थापक ने प्रशिक्षण में भाग लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो