scriptप्रचंड धूप में भी बीकानेर के रेल फाटकों पर मिलेगी छांव, रंग लाई पत्रिका की मुहिम, प्रशासन लगवा रहा टेंट | h | Patrika News
बीकानेर

प्रचंड धूप में भी बीकानेर के रेल फाटकों पर मिलेगी छांव, रंग लाई पत्रिका की मुहिम, प्रशासन लगवा रहा टेंट

निगम आयुक्त अशोक कुमार आसीजा ने शुक्रवार को इन दोनों रेल फाटकों का निरीक्षण कर यहां टेंट लगाने के निर्देश निगम अधिकारियों को दिए। इस दौरान निगम भण्डार अधीक्षक किशन गोपाल पुरोहित सहित निगम कर्मचारी और होमगार्ड के जवान मौजूद रहे।

बीकानेरMay 25, 2024 / 02:24 am

Brijesh Singh

कोटगेट और सांखला रेल फाटक के बंद होने पर अब शहरवासी भीषण गर्मी और तल्ख धूप से बच सकेंगे। नगर निगम ने इन दोनों फाटकों पर टेंट लगाकर छाया करने का निर्णय लिया है। ताकि फाटकों के बंद होने के दौरान फाटक खुलने का इंतजार कर रहे लोग तेज धूप और गर्मी से बच सकें। निगम आयुक्त अशोक कुमार आसीजा ने शुक्रवार को इन दोनों रेल फाटकों का निरीक्षण कर यहां टेंट लगाने के निर्देश निगम अधिकारियों को दिए। इस दौरान निगम भण्डार अधीक्षक किशन गोपाल पुरोहित सहित निगम कर्मचारी और होमगार्ड के जवान मौजूद रहे।
पत्रिका ने उठाया था मुद्दा

राजस्थान पत्रिका ने 23 मई के अंक में ‘अब तो सड़कां ही पिघळन लागी, हे सूर्य देवता…आ बळती कद बंद होसी’ समाचार का प्रकाशन किया था। इस समाचार में पत्रिका व्यू के तहत राजस्थान पत्रिका ने त्रिपोलिया मॉडल से कम होगी रेल फाटकों पर मुसीबत के माध्यम से जिला प्रशासन और नगर निगम के समक्ष यह सुझाव रखते हुए आमजन को फाटकों के बंद होने के दौरान भीषण गर्मी में हो रही समस्या का मुद्दा उठाया था। प्रशासन और सेवाभावी लोगों से आगे आकर यहां फाटक बंद होने पर छाया की व्यवस्था करने का सुझाव भी दिया था। निगम ने शनिवार को यहां टेंट लगाकर लोगों को गर्मी से राहत दिलवाने का निर्णय लिया है।

Hindi News/ Bikaner / प्रचंड धूप में भी बीकानेर के रेल फाटकों पर मिलेगी छांव, रंग लाई पत्रिका की मुहिम, प्रशासन लगवा रहा टेंट

ट्रेंडिंग वीडियो