scriptनिगम ने हटाया अतिक्रमण | nagar nigam bikaner removed encroachment | Patrika News

निगम ने हटाया अतिक्रमण

locationबीकानेरPublished: Oct 16, 2019 09:00:54 pm

Submitted by:

Atul Acharya

bikaner nagar nigam- नगर निगम ने बुधवार को अम्बेडकर कॉलोनी स्थित गली नम्बर आठ में कार्रवाई कर अतिक्रमण हटाया। मकान के आगे रैम्प बनाकर बंद की गई नाली पर किए गए अतिक्रमण को दल ने जेसीबी से हटाया।

nagar nigam bikaner removed encroachment

निगम ने हटाया अतिक्रमण

बीकानेर. नगर निगम ने बुधवार को अम्बेडकर कॉलोनी स्थित गली नम्बर आठ में कार्रवाई कर अतिक्रमण हटाया। मकान के आगे रैम्प बनाकर बंद की गई नाली पर किए गए अतिक्रमण को दल ने जेसीबी से हटाया। उपायुक्त अलका बुरडक के नेतृत्व में की गई कार्रवाई में दल के मौके पर पहुंचते ही आस-पास के क्षेत्रों के लोग एकत्रित हो गए। प्रभारी अतिक्रमण मामराज चौधरी ने बताया कि मकान के बाहर गली में नाली के उपर रैम्प बनाकर अतिक्रमण कर नाली को बंद कर रखा था।
कार्रवाई केदौरान निगम के अधिकारी, कर्मचारी और होमगार्ड केजवान मौजूद रहे। प्रभारी अतिक्रमण के अनुसार सूरजपुरा जाने वाली मुख्य रोड, खतूरिया कॉलोनी की पूर्व दिशा में किए गए अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई नहीं हो सकी। प्रभारी अतिक्रमण ने बताया कि यह जमीन नगर विकास न्यास की पट्टेशुदा होने के कारण कार्रवाई नहीं की गई।
भवन सील की होगी कार्रवाई
निगम की ओर से सुनारो की पंचायती भवन वाली गली जेल रोड के पास क्षेत्र में अवैध भवन निर्माण को लेकर १८ अक्टूबर को सील करने की कार्रवाई की जाएगी। निगम आयुक्त प्रदीप के गवांडे ने बताया कि इसके लिए दल का गठन किया गया है। उपायुक्त अलका बुरडक के नेतृत्व में दल की ओर से कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो