VIDEO: गौरव यात्रा: मुख्यमंत्री 7 सितम्बर को पहुंचेंगी बीकानेर, यात्रा को लेकर कार्यशाला

dinesh swami | Publish: Aug, 13 2018 09:03:53 AM (IST) Bikaner, Rajasthan, India

जिले में यात्रा लूणकरनसर से शुरू होगी, जो पूगल, कोलायत, नोखा होते हुए बीकानेर शहर में पहुंचेगी। इस दौरान मुख्यमंत्री आम सभाओं को भी संबोधित करेंगी।

बीकानेर. मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा ७ सितम्बर को बीकानेर पहुंचेगी। जिले में यात्रा लूणकरनसर से शुरू होगी, जो पूगल, कोलायत, नोखा होते हुए बीकानेर शहर में पहुंचेगी। इस दौरान मुख्यमंत्री आम सभाओं को भी संबोधित करेंगी।
यात्रा के जिला संयोजक मोहन सुराणा ने बताया कि यात्रा श्रीगंगानगर जिले के बाद ७ सितम्बर को लूणकरनसर में सुबह ११ बजे पहुंचेगी।

 

इसके बाद पूगल में दोपहर एक बजे, कोलायत दोपहर २:३० बजे, नोखा शाम ४ बजे और बीकानेर शहर में शाम ५:३० बजे पहुंचेगी। इन सभी स्थानों पर मुख्यमंत्री आम सभाओं को संबोधित करेंगी। सुराणा ने बताया कि मुख्यमंत्री ७ सितम्बर को रात्री विश्राम बीकानेर में ही करेंगी। जिले में गौरव यात्रा करीब ३५५ किलोमीटर की होगी।

 

श्रीडूंगरगढ़ नहीं जाएगी
जिला संयोजक ने बताया कि गौरव यात्रा श्रीडूंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र में नहीं जाएगी। जहां गौरव यात्रा नहीं जाएगी, वहां सांसद उपयात्रा लेकर पहुंचेंगे। पार्टी की ओर से यात्रा को लेकर बीकानेर पूर्व और पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के बूथ, युवा, लाभार्थी व महिला सम्मेलन होंगे। साथ ही ओबीसी और एससी-एसटी सम्मेलन भी होंगे।

 

 


यात्रा को लेकर कार्यशाला

बीकानेर. मुख्यमंत्री की राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर रविवार को शहर भाजपा की कार्यशाला स्टेशन रोड स्थित एक होटल में हुई। शहर भाजपा अध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य की अध्यक्षता में हुई कार्यशाला में जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष एवं मोर्चा अध्यक्ष आदि उपस्थित रहे। बीकानेर भाजपा प्रभारी महेन्द्र सिंह सोढ़ी ने कहा कि यह यात्रा आमजन के लिए होगी। इसमें लाभार्थियों, बूथ कार्यकर्ताओं को लाने का जिम्मा पार्टी कार्यकर्ताओं का होगा।

 

शहर भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सभा को लेकर आगामी दिनों में प्रभारी नियुक्त किए जाएंगे। यात्रा जिला समन्वयक मोहन सुराणा ने बताया कि मुख्यमंत्री की सभा का स्थान जल्द ही तय किया जाएगा। कार्यशाला में समन्वयक दाऊलाल हर्ष, महापौर नारायण चौपड़ा, नगर विकास न्यास अध्यक्ष महावीर रांका, मुमताज अली भाटी, अविनाश जोशी, डॉ. मीना आसोपा आदि मौजूद रहे।

 

 

पूर्व विधानसभा क्षेत्र समन्वयक पाबूदान सिंह राठौड़ ने बताया कि आजादी के सिपाहियों को श्रद्धांजलि देने के लिए सरकार की ओर से शहादत को सलाम कार्यक्रम का आयोजन १४ अगस्त को होगा। इसके तहत प्रदेश के चार सीमावर्ती जिलों बाड़मेर, जैसलमेर, बीकानेर और श्रीगंगानगर में पाकिस्तान से लगती सीमा पर ६५० किमी लम्बी मानव शृंखला बनाई जाएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned