scriptरतनसिंह बने आरसीए सलेक्शन कमेटी के समन्वयक | Ratan Singh becomes the coordinator of RCA Selection Committee | Patrika News

रतनसिंह बने आरसीए सलेक्शन कमेटी के समन्वयक

locationबीकानेरPublished: Oct 15, 2019 08:45:41 pm

Submitted by:

Nikhil swami

bikaner news- बीकानेर जिला क्रिकेट संघ के सचिव रतनसिंह शेखावत को राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में सभी सलेक्शन कमेटी का समन्वयक (कोर्डिनेटर) बनाया है।

Ratan Singh becomes the coordinator of RCA Selection Committee

रतनसिंह बने आरसीए सलेक्शन कमेटी के समन्वयक

बीकानेर. बीकानेर जिला क्रिकेट संघ के सचिव रतनसिंह शेखावत को राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में सभी सलेक्शन कमेटी का समन्वयक (कोर्डिनेटर) बनाया है। रतनसिंह की नियुक्ति राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव महेन्द्र शर्मा ने की है। रतनसिंह पिछले कई सालों से बीकानेर जिला किक्रेट संघ के सचिव है। इससे पहले राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में चयनकर्ता भी रह चुके है। उन्होंने २८ रणजी ट्रॉफी समेत कुल ३२ प्रथम श्रेणी के मैच खेले हैं जिसमें देवधर ट्रॉफी, दिलीप ट्रॉफी व विल्स ट्रॉफी भी खेल चुके है। यह राजस्थान टीम में रेलवे और राजस्थान टीम और भारत के मध्य जोन से भी राजस्थान का प्रतिनिधित्व कर चुके है। वहीं अंडर 15, 17, 19, 22 और रणजी ट्रॉफी जैसी सभी राष्ट्रीय प्रतियोगिता में राजस्थान का प्रतिनिधित्व भी कर चुके है।
तीन जिलों के चयनकर्ता भी नियुक्त किए

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के सभी सलेक्शन कमेटी के समन्वयक रतनसिंह ने तीन जिलों के लिए चयनकर्ता भी नियुक्त कर दिए है। राजस्थान के तीन जिले अलवर, श्रीगंगानगर व नागौर में क्रिकेट संघ नहीं होने पर खिलाडि़यों के बेहतर भविष्य के लिए आरसीए ने इन तीन जिलों में चयनकर्ता नियुक्त किए है। इन तीन जिलों में अंडर १९ टीम के लिए पूर्व रणजी खिलाडि़यों को वहां टीम के चयन के लिए भेजा जा रहा है। राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन सलेक्शन कमेटी के समन्वयक रतनसिंह ने बताया कि श्रीगंगानगर में १६, अलवर में १७ व नागौर में १८ अक्टूबर को टीम का चयन होगा। इन टीमों का चयन करने के लिए विजेन्द्र यादव, युनूस अली, शैलेन्द्र गहलोत, गौरव शर्मा को चयनकर्ता नियुक्त किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो