scriptठेला गाड़ा संचालकों का कलक्ट्रेट पर धरना | Street vendors - protest at collectorate | Patrika News
बीकानेर

ठेला गाड़ा संचालकों का कलक्ट्रेट पर धरना

फड़ बाजार ठेला गाड़ा संचालकों ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर दिया धरना
होमगार्ड के जवानों ने फड़ बाजार में किया फ्लैग मार्च

बीकानेरMay 18, 2022 / 10:08 am

Vimal

ठेला गाड़ा संचालकों का कलक्ट्रेट पर धरना

ठेला गाड़ा संचालकों का कलक्ट्रेट पर धरना

फड़ बाजार से ठेला गाडा हटाने की कार्रवाई का विरोध जारी है। मंगलवार को फड़ बाजार फल सब्जी विक्रेता ठेला यूनियन की ओर से कार्रवाई के विरोध में कलक्टर कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन कर धरना दिया गया। यूनियन अध्यक्ष एम डी चौहान के नेतृत्व में दिए गए धरने के दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं विरोध प्रदर्शन में शामिल रही। इस दौरान जिला कलक्टर के नाम ज्ञापन भी सौंपा गया। ज्ञापन में बताया कि नगर निगम न्यायालय के स्टे एवं पथविक्रेता कानून के प्रावधानों के विपरित ठेला गाडा हटाने की कार्रवाई कर रहा है।

कलक्टर को बताया कि निगम की ओर से निर्धारित किए गए स्थान में ठेले गाडे खड़े होने के बाद भी ठेले गाड़ों को जेसीबी की मदद से हटाया, उनको नुकसान पहुंचाया गया व कई गाड़ों को जब्त कर लिया गया। निगम में पंजीकृत गाड़ों को भी हटाया गया है। वहीं धरने के दौरान ठेला गाडा संचालकों ने निगम कार्रवाई का विरोध किया व नारेबाजी की। इस दौरान संजू मुगल, रमजान अली, असलम पठान, आमिर खान फौजी, सुल्ताना बानो, असगर, रफीक मुगल सहित बड़ी संख्या में ठेला गाडा संचालक, उनके परिवारजन और महिलाएं शामिल रही। गौरतलब है कि नगर निगम की ओर से फड बाजार में कार्रवाई कर ठेला गाडो को हटाया गया। इसके विरोध में ठेला गाडा संचालकों ने फड बाजार में धरना देकर विरोध भी जताया था।

 

होमगार्ड का फ्लैग मार्च

नगर निगम से संबंधित होमगार्ड के जवानों ने मंगलवार को फड़ बाजार में फ्लैग मार्च किया। इंचार्ज ऋषिराज के नेतृत्व में पुरुष एवं महिला होमगार्ड ने फ्लैग मार्च किया। वहीं दिनभर होमगार्ड के जवान फड़ बाजार क्षेत्र में मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो