scriptबीकानेर में फ्री दिखाई ‘द केरला स्टोरी’, महिलाओं, बालिकाओं से भरा सिनेमा हॉल | 'The Kerala Story' screened for free in Bikaner, cinema full of womens | Patrika News
बीकानेर

बीकानेर में फ्री दिखाई ‘द केरला स्टोरी’, महिलाओं, बालिकाओं से भरा सिनेमा हॉल

Bikaner News: फिल्में समाज का आईना होती है। ऐसी सच्चाई बताने वाली फिल्म को ज्यादा से ज्यादा मातृ शक्ति को देखना चाहिए। सभी बालिकाओं और महिलाओं को देश में बढ़ती एंटी नेशनल घटनाओं को लेकर जागरूक करना है।

बीकानेरMay 16, 2023 / 06:51 pm

dinesh kumar swami

बीकानेर में फ्री दिखाई 'द केरला स्टोरी', महिलाओं, बालिकाओं से भरा सिनेमा हॉल

बीकानेर में फ्री दिखाई ‘द केरला स्टोरी’, महिलाओं, बालिकाओं से भरा सिनेमा हॉल

बीकानेर. केरल राज्य में आतंकवादी संगठन की ओर से लव जिहाद के षड्यंत्र में फंसाकर महिलाओं का धर्म परिवर्तन कराने तथा आतंकवाद में उपयोग करने पर आधारित फिल्म “द केरला स्टोरी’ फिल्म मंगलवार को बीकानेर के सिनेमा हॉल में फ्री दिखाई गई। भारतीय जनता महिला मोर्चा के बैनर तले महिलाओं व स्कूली छात्राओं को निशुल्क दिखाई फिल्म के शो में महिलाओं और बालिकाओं से हॉल भर गया। शहर जिला महामंत्री मोहन सुराणा ने सिने मैजिक सिनेमा में 3 बजकर 45 मिनट के शो की टिकट खरीदकर निशुल्क फिल्म दिखाई। द केरला फाइल फिल्म के स्पेशल शो में बीजेपी जिलाध्यक्ष व पदाधिकारी भी मौजूद रहे।
जिलाध्यक्ष विजय आचार्य ने कहा कि महिलाओं को निशुल्क फिल्म दिखाने का एक मात्र उद्देश्य महिलाओं को देश में बढ़ती लव जिहाद की घटनाओं को लेकर जागरूक करना है। फिल्में समाज का आईना होती है। ऐसी सच्चाई बताने वाली फिल्म को ज्यादा से ज्यादा मातृ शक्ति को देखना चाहिए। सभी बालिकाओं और महिलाओं को देश में बढ़ती एंटी नेशनल घटनाओं को लेकर जागरूक करना है। जिला महामंत्री मोहन सुराणा ने बताया आज के इस युग मे बच्चियां पश्चिम संस्कृति की तरफ ज्यादा आकर्षित हो रही हैं और वह अपने मूल पारिवारिक संस्कार को भूलती जा रही हैं। ऐसे में बच्चियों में भारतीय संस्कार जीवित बनाए रखने के उद्देश्य से बच्चियों को द केरला स्टोरी मूवी दिखाकर बच्चियों को प्रेरणा देने का काम किया है। भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुमन छाजेड़ ने कहा कि आजकल महिलाओं व बालिकाओं को प्रेम के जाल में फंसा कर धर्म परिवर्तन की घटनाएं बढ़ रही है। इस पर बनी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ आंखें खोलने वाली फिल्म है इसे ज्यादा से ज्यादा बालिकाओं को जरुर देखनी चाहिए।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष विजय आचार्य, जिला महामंत्री मोहन सुराणा, हनुमान सिंह चावड़ा, भूपेंद्र शर्मा, मनीष सोनी, जतिन सहल, मीना आसोपा, मधुरिमा सिंह, प्रोमिला गौतम, सुधा आचार्य, भारती अरोड़ा, अंजू जैन के साथ सैंकड़ों की संख्या में महिलाएं उपस्थित रही।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8kzkyh
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो