scriptबुजुर्ग ने कपिल सरोवर में छलांग लगाई, एक बार गोताखोरों ने बचाया, दूसरी बार डूबा | Patrika News
बीकानेर

बुजुर्ग ने कपिल सरोवर में छलांग लगाई, एक बार गोताखोरों ने बचाया, दूसरी बार डूबा

करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद शव को निकाला जा सका।

बीकानेरMay 15, 2024 / 12:52 am

Hari

कोलायत का कपिल सरोवर।

कोलायत का मामला, मृतक की शिनाख्त नहीं

कोलायत के कपिल सरोवर में मंगलवार सुबह 60 वर्षीय बुजुर्ग ने छलांग लगा दी। वहां मौजूद गोताखोरों व अन्य लोगों ने उसे बचा लिया। इसके कुछ देर बाद बुजुर्ग दूसरे घाट पर गया और वहां से सरोवर में कूद गया। इस बार कोई समय से मदद करने नहीं पहुंच सका, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना का पता चलने पर कोलायत पुलिस मौके पर पहुंची।
पुलिस के अनुसार बुजुर्ग ने सुबह 12 बजे के करीब मुख्य घाट से पानी में छलांग लगाई थी। तब वहां मौजूद गोताखोर व अन्य लोगों ने उसे बचा लिया। लोगों ने सोचा बुजुर्ग है, पैर फिसलने से गिर गया होगा। इस घटना के एक-डेढ़ घंटे बाद वह 25 नंबर घाट पर गया और वहां से सरोवर में छलांग लगा दी।
एक घंटे की मशक्कत के बाद शव निकाला

घटना के समय दूसरे घाटों पर लोग मौजूद थे। लेकिन उन्होंने सोचा कि कोई नहाने के लिए पानी में उतरा है। जब काफी देर तक बुजुर्ग नहीं दिखा, तब उन्हें शक हुआ। पुलिस बुलाई गई। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद शव को निकाला जा सका। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।
सिर व चेहरे पर चोट के निशान

पुलिस के अनुसार, बुजुर्ग ने सरोवर में छलांग लगाई, तब उसका सिर व चेहरा पत्थर से टकरा गया था। रमन तैराक ने उसे सरोवर से बाहर निकाला, तब उसके नाक व सिर में किनारे से खून निकल रहा था। बुजुर्ग ने नीली बनियान व पायजामा पहन रखा है। सिर पर सफेद छोटे-छोटे बाल हैं। शरीर से दुबला-पतला है। पुलिस ने शव कोलायत सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया है। शव की शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे है।

Hindi News/ Bikaner / बुजुर्ग ने कपिल सरोवर में छलांग लगाई, एक बार गोताखोरों ने बचाया, दूसरी बार डूबा

ट्रेंडिंग वीडियो