scriptएक दिन में दो जनों ने मौत को गले लगाया, खुदकुशी कर जीवनलीला की समाप्त | Patrika News
बीकानेर

एक दिन में दो जनों ने मौत को गले लगाया, खुदकुशी कर जीवनलीला की समाप्त

पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन को सौंप दिए। दोनों की खुदकुशी करने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ

बीकानेरJul 05, 2024 / 06:10 pm

Hari

नोखा के जिला अस्पताल में मृतकों के शवों का पोस्टमार्टकराने की कार्यवाही करती पुलिस।

ससुराल गए व्यक्ति ने फंदे पर झूलकर दी जान, दूसरे ने खेत में की खुदकुशी, पुलिस ने शव परिजनों को सौंपे

नोखा क्षेत्र में गुरुवार को दो जनों ने खुदकुशी कर मौत को गले लगा लिया। दोनों के शवों को नोखा के राजकीय जिला अस्पताल में लाए गए। जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन को सौंप दिए। दोनों की खुदकुशी करने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। दोनों मामलों में परिजनों ने मर्ग दर्ज कराई हैं।
एसआई राजूराम ने बताया कि पांचू निवासी भंवरलाल पुत्र मोहनराम मेघवाल ने दी रिपोर्ट में बताया कि उसके भाई के लड़के प्रेमाराम की शादी सीलवा में बाबूलाल की पुत्री से की हुई थी। बुधवार देर रात करीब 11 बजे वह अपने ससुराल सीलवा गया था। गुरुवार सुबह करीब पौने सात बजे रिश्तेदार कर्णाराम ने फोन कर बताया कि उसके भाई के लड़के प्रेमाराम ने रात्रि को खुदकुशी कर ली है। सूचना पर परिजन सीलवा पहुंचे, तो ढ़ाणी से करीब 300 मीटर दूर प्रेमाराम खेजड़ी से फंदा लगाकर जान दे दी थी। उसके शव को नोखा के जिला अस्पताल में लेकर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। प्रेमाराम की एक पुत्री है।
टयूबवैल पर बने स्वीचरुम में की खुदकुशी

गजरुपदेसर सरपंच गोपालाराम जाट ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसका चचेरा भाई जयराम (30) पुत्र अर्जुनराम जाट पिछले कुछ दिन से मानसिक रूप से परेशान था। परिजनों ने गुरुवार सुबह उठकर देखा, तो वह घर पर नहीं मिला। उसकी तलाश करते हुए टयूबवैल पर पहुंचे, तो वहां स्वीच रूम में पंखे के हुक में रस्सी का फंदा गले में डालकर झूलता मिला। उसे तुरंत नीचे उतार कर नोखा के जिला अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक जयराम विवाहित था और उसके तीन संतान है।

Hindi News/ Bikaner / एक दिन में दो जनों ने मौत को गले लगाया, खुदकुशी कर जीवनलीला की समाप्त

ट्रेंडिंग वीडियो