scriptभारत में जल्द ही लॉन्च की जाएंगी ये 5 सस्ती Bikes, जानें फीचर्स | five news cheapest bike launch in india | Patrika News

भारत में जल्द ही लॉन्च की जाएंगी ये 5 सस्ती Bikes, जानें फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Oct 27, 2018 02:49:51 pm

Submitted by:

Vineet Singh

जल्द ही एक से बढ़कर एक बेहतरीन बाइक्स जल्द ही लॉन्च करने वाली हैं। ये बाइक्स कम कीमत के साथ बेहतरीन फीचर्स से लैस होकर बाजार में लॉन्च की जाएंगी।

Bike

भारत में जल्द ही लॉन्च की जाएंगी ये 5 सस्ती Bikes, जानें फीचर्स

देश और दुनिया की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी भारत में अपनी एक से बढ़कर एक बेहतरीन बाइक्स जल्द ही लॉन्च करने वाली हैं। भारत में लॉन्च होने वाली ये बाइक्स कम कीमत के साथ बेहतरीन फीचर्स से लैस होकर बाजार में लॉन्च की जाएंगी।

केटीएम 125 ड्यूक
केटीएम 125 ड्यूक बाइक अगले माह नवंबर में लॉन्च होने वाली है। इंजन और पावर की बात की जाए तो इस बाइक में 124.7 सीसी का इंजन दिया जाएगा जो कि 15 बीएचपी की पावर और 11.8 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.1 लाख रुपये हो सकती है।

यामाहा एमटी 15
यामाहा एमटी 15 को मार्च, 2019 में लॉन्च की जा सकती है। इंजन और पावर की बात की जाए तो इस बाइक में 155 सीसी का सिंगल सिलेंडर एसओएचसी इंजन दिया गया है जो कि 19.3 बीएचपी की पावर और 15 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 6 स्पीड गियरबॉक्स, स्लिपर और असिस्ट क्लच से लैस इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.2 लाख रुपये हो सकती है।

रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर
रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर नवंबर माह में लॉन्च हो सकती है। इंजन और पावर की बात की जाए तो इस बाइक में 650 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन दिया जाएगा जो कि 47 बीएचपी की पावर और 52 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 3 लाख रुपये है।

जावा बाइक
जावा की ये तीनों बाइक्स जल्द ही बाजार में लॉन्च होने वाली हैं। उम्मीद की जा रही है कि ये बाइक्स 15 नवंबर को लॉन्च की जा सकती है। इंजन और पावर की बात की जाए तो इन तीनों बाइक्स में 298 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया जाएगा जो कि 27 बीएचपी की पावर और 28 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो इन बाइक्स की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.4 लाख रुपये हो सकती है।

रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेन्टल जीटी
रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेन्टल जीटी नवंबर माह में लॉन्च की जा सकती है। इंजन और पावर की बात की जाए तो इस बाइक में 650 सीसी का एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो कि 47 बीएचपी की पावर और 52 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इस बाइक की कीमत लॉन्चिंग के समय ही पता चलेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो