scriptअब भारत में मिलेगी बेहद सस्ती Harley Davidson बाइक, 250 CC के इंजन से होगी लैस | Harley-Davidson is all set to launch cheap bikes for indian roads | Patrika News

अब भारत में मिलेगी बेहद सस्ती Harley Davidson बाइक, 250 CC के इंजन से होगी लैस

Published: Aug 01, 2018 08:51:11 am

Submitted by:

Vineet Singh

ये बाइक्स बहुत जल्द भारत में मिलने लगेंगी और इनके आने के बाद से भारत में मौजूद अन्य बाइक निर्माता कंपनियों को कड़ी टक्कर मिलेगी क्योंकि हार्ले-डेविडसन एक जाना-माना ब्रांड है।

harley davidson

अब भारत में मिलेगी बेहद सस्ती Harley Davidson बाइक, 250 CC के इंजन से होगी लैस

नई दिल्ली: भारत में वैसे तो कई कंपनियों की बाइक्स मौजूद हैं लेकिन हर कोई चाहता है कि उसके पास भी एक हार्ले-डेविडसन बाइक हो लेकिन महंगी होने की वजह से इस बाइक को खरीद पाना सबके बस की बात नहीं होती है, लेकिन अब बहुत जल्द एक आम आदमी भी हार्ले-डेविडसन की बाइक खरीद पाएगा क्योंकि कंपनी ने भारत के लिए 250 से 500 सीसी की सस्ती हार्ले डेविडसन बाइक्स लॉन्च करने का मन बना लिया है। ये बाइक्स बहुत जल्द भारत में मिलने लगेंगी और इनके आने के बाद से भारत में मौजूद अन्य बाइक निर्माता कंपनियों को कड़ी टक्कर मिलेगी क्योंकि हार्ले-डेविडसन एक जाना-माना ब्रांड है।
Marazzo होगा Mahindra की नई प्रीमियम MPV का नाम, जानें इससे जुड़ी और भी बातें

जानकारी के मुताबिक़ हार्ले-डेविडसन ने एशिया आधारित टू-व्हीलर कंपनी से साझेदारी करके 250cc से 500cc के बीच पावर सैगमेंट की बाइक्स का मुकाबला करने वाली है। इस बारे में अभी तक कोई भी जानकारी नहीं मिली है कि वो कौन सी बाइक निर्माता कंपनी होगी जिसके साथ हार्ले-डेविडसन हाथ मिलाने जा रही है लेकिन ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि हार्ले डेविडसन किसी भारतीय कंपनी से ही हाथ मिलाएगी जिससे वो सस्ती बाइक्स बनाने का अपना लक्ष्य पूरा कर सके।
Creta और Jeep Compass को टक्कर देगी Suzuki की ये कार, कीमत पर हैं सभी की निगाहें

बता दें कि भारत की सड़कों पर काफी समय से हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट 750 मौजूद है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था ऐसे में अब कंपनी और भी सस्ती बाइक बनाने जा रही है जो पूरी तरह से भारत के आम आदमी की जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाई जाएगी। फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही हार्ले-डेविडसन की सस्ती बाइक्स भारतीय सड़कों पर फर्राटा भरते हुए दिखाई देंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो