scriptHero Splendor plus का नया अवतार हुआ लॉन्च, एडवांस्ड सेफ्टी फीचर्स और फ्रेश लुक के साथ फिर बनाएगी दीवाना | Hero MotoCorp launches Splendor+ XTEC with new features and colours | Patrika News

Hero Splendor plus का नया अवतार हुआ लॉन्च, एडवांस्ड सेफ्टी फीचर्स और फ्रेश लुक के साथ फिर बनाएगी दीवाना

locationनई दिल्लीPublished: May 19, 2022 06:27:03 pm

Submitted by:

Bani Kalra

हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने अपनी Iconic मोटरसाइकिल स्प्लेंडर+(Splendor+) को XTEC वेरिएंट में लॉन्च कर दिया है।

splendor.jpg

हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने अपनी Iconic मोटरसाइकिल स्प्लेंडर+(Splendor+) को XTEC वेरिएंट में लॉन्च कर दिया है। इस नए मॉडल को नए कलर और कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ उतारा गया है। यह अपने सेगमेंट की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है और कई वर्षों से बिक्री में टॉप पर अपनी जगह बनाए हुए है। नए अवतार में आने के बाद इसके स्टाइल में नयापन देखने को मिल रहा है बल्कि यह है हाई टेक फीचर्स से भी लैस हो गई है।

 

फीचर्स

नई स्प्लेंडर+ में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ फुल डिजिटल मीटर, कॉल और एसएमएस अलर्ट, आरटीएमआई (रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर), लो फ्यूल इंडिकेटर, इंटेंसिटी पोजीशन लैंप (HIPL)जैसी सुविधाओं से भरा है। इसके अलावा इसमें एक इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जर, साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ और हीरो की क्रांतिकारी i3S टेक्नोलॉजी, (आइडल स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम) के साथ भी आता है।

 

सेफ्टी फीचर्स

सेफ्टी के लिए इस बाइक में Side-stand Engine cut-off वाला फीचर जोड़ दिया है, यानी अगर यह बाइक साइड स्टैंड पर लगी होगी तो आप इसे स्टार्ट नहीं कर पायेंगे। इतना ही नहीं अगर बाइक गिर जाती है तब इंजन अपने आप बंद हो जाएगा। जहां तक बात इसके स्टाइल की करें तो इसके डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया है बस स्टाइल को फ्रेश लुक देने के लिए इसे नए ग्राफिक्स और कलर में उतारा है, यह बाइक आपको Sparkling Beta Blue, Canvas Black, Tornado Grey और Pearl में आई है जिस पर वाइट हाईलाइट्स दी गई हैं

इंजन और कीमत

इंजन की बात करें तो नई Splendor+ XTEC में 97.2cc का BS-VI इंजन लगा है जोकि 7.9 BHP की पावर और 8.05 NM का टॉर्क देता है। नई स्प्लेंडर+ XTEC बेहतर ईंधन दक्षता के लिए i3S पेटेंट तकनीक के साथ आती है। Hero Splendor+ XTEC की दिल्ली में एक्स-शोरूम 72,900 रुपये से शुरू होती है । नई स्प्लेंडर+ XTEC 5 साल की वारंटी के साथ आती है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो