scriptHero Motocorp tops two-wheeler market in February 2023 | Hero फिर बना मार्केट का हीरो, पिछले महीने बेच डाले इतने लाख टू-व्हीलर्स.... | Patrika News

Hero फिर बना मार्केट का हीरो, पिछले महीने बेच डाले इतने लाख टू-व्हीलर्स....

locationनई दिल्लीPublished: Mar 04, 2023 06:18:53 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Hero Motocorp Sales In February 2023: पिछला महीना हीरो मोटोकॉर्प के लिए शानदार रहा है। फरवरी के खत्म होते ही इस महीने में बिके टू-व्हीलर्स की सेल्स रिपोर्ट भी सामने आ गई है। इस सेल्स रिपोर्ट के अनुसार हीरो मोटोकॉर्प का पिछले महीने भारतीय मार्केट में कमाल कायम रहा और एक बार फिर मार्केट का हीरो बन गया।

hero_two-wheelers.jpg
Hero Motocorp Two-Wheelers

देश के ऑटोमोबाइल एक्सपर्ट्स पहले ही बता चुके हैं कि 2023 भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट (Indian Automobile Market) के लिए शानदार होने वाला है। साल का पहला महीना यानि की फरवरी खत्म हो चुका है और तीसरा महीना मार्च शुरू हो चुका है। शुरुआती दो महीनों में अगर देश में बिके व्हीकल्स को देखा जाएं, तो ऑटोमोबाइल एक्सपर्ट्स की बात सही साबित होती लगती है। जनवरी की सेल्स रिपोर्ट की चर्चा तो पहले ही हो चुकी है। अब फरवरी में बिके टू-व्हीलर्स की सेल्स रिपोर्ट भी सामने आ गई है। पिछले महीने की सेल्स रिपोर्ट को देखा जाएं, तो भारत की सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने एक बार फिर खुद को मार्केट का हीरो साबित कर दिया।

Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.