scriptखुशखबरी ! इसी महीने शुरू होगी Jawa बाइक्स की डिलीवरी, जानें कब मिलेगी पहली बाइक | jawa bikes delivery will start from this month | Patrika News

खुशखबरी ! इसी महीने शुरू होगी Jawa बाइक्स की डिलीवरी, जानें कब मिलेगी पहली बाइक

locationनई दिल्लीPublished: Mar 14, 2019 03:28:25 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

शुरू होगी जावा बाइक्स की डिलीवरी
पिछले साल नवंबर में हुई थी लॉन्च
44 साल बाद सड़कों पर दिखेगी जावा

नई दिल्ली: पिछले साल 44 सालों के बाद जावा बाइक ने बाजार में वापसी की लेकिन इन बाइक्स की डिलीवरी के लिए लोग इंतजार कर रहे हैं फाइनली अब महिन्द्रा एंड महिन्द्रा ने के मालिकाना हक वाली कंपनी क्लासिक लेजंड्स ने अब फाइनली इन बाइक्स की डिलीवरी की जानकारी दी है। खबरों के मुताबिक इस महीने जावा बाइक्स की डिलीवरी शुरू हो जाएगी।
जावा मोटरसाइकिल्स ने ट्वीटके माध्यम से इस बात की जानकारी दी।ट्वीट में लिखा गया है कि मार्च के आखिरी सप्ताह में जावा और जावा 42 की नेशन वाइड डिलीवरी शुरू हो जाएगी। साथ ही यह जानकारी भी सामने आई है कि मार्च के तीसरे सप्ताह में कंपनी देश भर में अपनी 100 डीलरशिप का भी उद्घाटन करेगी।
https://twitter.com/hashtag/JawaMotorcycles?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पॉवर और इंजन-

जावा और जावा 42 में 293 cc का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन है। यह इंजन 27hp का पावर और 28 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। कंपनी का दावा है कि यह इंजन BS-VI मानक के अनुकूल है।
जावा और जावा 42 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत क्रमश: 1.64 लाख और 1.55 लाख रुपये है। इन दोनों बाइक्स के साथ जावा मोटरसाइकल्स ने Perak बाइक भी पेश की थी। यह बॉबर स्टाइल बाइक इस साल लॉन्च की जाएगी।
आपको बता दें कि जावा बाइक्स को नवं 2018 में लॉन्च किया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो