script5555 रूपए में घर ले जाएं 40000 रूपए वाली बाइक, जानें पूरा ऑफर | now take home these bikes by paying only 5555 rs | Patrika News

5555 रूपए में घर ले जाएं 40000 रूपए वाली बाइक, जानें पूरा ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: Sep 18, 2018 03:51:11 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

इसे खरीदने के लिए आपको सिर्फ 5555 रुपये की डाउनपेमेंट का ऑफ़र देना पड़ेगा इसके इसका साथ ही जीरो प्रोसेसिंग फी की सुविधा भी मिल रही है

tvs sport

5555 रूपए में घर ले जाएं 40000 रूपए वाली बाइक, जानें पूरा ऑफर

नई दिल्ली: फेस्टिव सीजन आ चुका है और बाजार में हर तरफ ऑफर्स की बहार आई हुई है। ऑटो मोबाइल सेक्टर भी इससे अछूता नहीं है। टू-व्हीलर्स कंपनियां भी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नई-नई स्कीम्स लेकर आई हैं। सेल को बढ़ाने के लिए कंपनियां कम डाउन पेमेंट और जीरो प्रोसेसिंग फी के दम पर व्हीकल खरीदने के लिए आकर्षक ऑफर्स दे रही है। यानि वो लोग जिनके पास बाइक खरीदने के बड़ा अमाउंट नहीं है ये ऑफर उनके बहुत काम आ सकता है।

स्पोर्ट्स बाइक पर TVS दे रही है ऑफर-

Sport, TVS की एक एंट्री लेवल बाइक है इस बाइक की की एक्स-शो रूम कीमत 39,963 रुपये है लेकिन कंपनी इस पर एक खास ऑफर लेकर आई है जिसमें इसे खरीदने के लिए आपको सिर्फ 5555 रुपये की डाउनपेमेंट का ऑफ़र देना पड़ेगा इसके इसका साथ ही जीरो प्रोसेसिंग फी की सुविधा भी मिल रही है, इतना ही नहीं इस पर कंपनी की तरफ से 5 साल की वारंटी भी दी जा रही है।

पॉवर और माइलेज में किसी भी मोटरसाइकिल को मात देगा Aprilia SR 150 स्कूटर, कीमत मात्र…

tvs sport
होंडा भी अपनी बाइक्स पर दे रही है ऑफर-

होंडा कम डाउन पेमेंट वाला ऑफर होंडा की शाइन और ड्रीम युगा पर भी चल रहा है। शुरुआत शाइन से करें तो इसकी कीमत 57,397 रुपये से शुरू होती है, लेकिन आपको ऑफर के तहत सिर्फ 5999 की डाउन पेमेंट देकर इस बाइक को घर ले जा सकते हैं। बाकी बची कीमत को आप EMI के माध्यम से चुका सकते हैं। इसके अलावा जीरो प्रोसेसिंग फीस, जीरो डॉक्युमेंटशन चार्जेस जैसे ऑफर्स भी आपको इस बाइक के साथ मिलेंगे।
24 के माइलेज वाली इस 7 सीटर मारुति की फैमिली कार दीवाली नहीं बल्कि इस तारीख को होगी लॉन्च

इसके अलावा कंपनी ड्रीम युगा पर भी ऑफर दे रही है। ड्रीम युगा बाइक खरीदने के लिए आपको सिर्फ 5999 रुपए की डाउन पेमेंट देनी होगी उसके बाद आप बाइक को घर ले जा सकते हैं। साथ ही 0 प्रोसेसिंग शुल्क, और 0 डाक्यूमेंट्स चार्जेस की सुविधा भी मिल रही है। डाउन पेमेंट के बाद बाकी बची पेमेंट आप आसान EMI में दे सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो