scriptNew Royal Enfield Bullet 350 : नए अंदाज में आ रही है अब शाही सवारी बुलेट, एक बार फिर Hunter के साथ आई टेस्टिंग पर नजर | Royal Enfield Bullet and Hunter 350 Spied launch this year | Patrika News

New Royal Enfield Bullet 350 : नए अंदाज में आ रही है अब शाही सवारी बुलेट, एक बार फिर Hunter के साथ आई टेस्टिंग पर नजर

locationनई दिल्लीPublished: Apr 07, 2022 04:32:10 pm

Submitted by:

Bhavana Chaudhary

उम्मीद लगाई जा रही है, कंपनी इस मोटरसाइकिल को Meteor और Classic 350 के नीचे स्लॉट करेगी। जिसके चलते यह बाजार में सबसे सस्ती 350cc बाइक में से एक होगी।

re_hunter-amp.jpg

Royal Enfield bikes

Upcoming Royal Enfield Bikes : भारत में साल 2022 की शुरुआत से ही लांंचिंग का सिलसिला जारी है, कारों के साथ-साथ मोटरसाइकिल निर्माता कंपनियों ने भी अपने लाइनअप का विस्तार करने की पूरी तैयारी कर ली हैं। इसी क्रम में देश की प्रमुख बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield ने अपनी नए Scram 411 को लॉन्च कर दिया है, जिसके बाद अब Bullet 350 के नए मॉडल की लॉन्च पर लोगों की नजर हैं। हालांकि RE ना सिर्फ बुलेट का नया वर्जन बल्कि बिल्कुल नई Hunter 350 पर भी काम कर रही है

 

 

Royal Enfield Bullet 350

 

Hunter और Bullet 350 दोनोंं बाइक्स को फिलहाल टेस्टिंग के दौरान देखा गया है, और अपने नए अवतार में दोनों बाइक्स एकदम अलग दिखाई दे रही हैं। रेट्रो थीम के साथ मोटरसाइकिल का डिजाइन काफी हद तक पहले जैसा है, न्यू-जेन बुलेट 350 में नया हेडलैम्प और टेललैंप मिलता है, वहीं बाइक में क्रोम फिनिश के साथ नए हैडलैंप और रियर-व्यू मिरर के लिए भी क्रोम ट्रीटमेंट का इस्तेमाल किया गया है। बता दें, न्यू-जेन बुलेट 350 को नया 350cc प्लेटफॉर्म और J-Series इंजन मिलेगा। जो पहले भी Meteor 350 के साथ पेश किया गया है।

 

Royal Enfield Hunter 350


रॉयल एनफील्ड की अन्य बाइक्स की तरह हंटर 350 में राउंड हेडलैंप और रियर-व्यू मिरर और टियरड्रॉप-शेप्ड फ्यूल टैंक जैसे रेट्रो बिट्स का उपयोग किया गया है। हालाँकि, यह बाइक आरई की अन्य मोटरसाइकिल की तुलना में काफी स्लीक है, जिसे युवा लोगों को लक्षित करने के लिए तैयार किया गया है। Hunter 350 की अन्य प्रमुख विशेषताओं में कॉम्पैक्ट सिंगल-पीस सीट, स्पोर्टी एग्जॉस्ट मफलर और शॉर्ट टेल सेक्शन शामिल हैं। हंटर 350 के टेस्ट म्यूल्स को अलग-अलग फीचर्स के साथ देखा गया है। फिलहाल उम्मीद लगाई जा रही है, कंपनी इस मोटरसाइकिल को Meteor और Classic 350 के नीचे स्लॉट करेगी। जिसके चलते यह बाजार में सबसे सस्ती 350cc बाइक में से एक होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो