scriptRoyal Enfield की नई क्लासिक बाइक के फीचर्स लॉन्चिंग से पहले ही हुए लीक | Royal Enfield is all set to launch new classic bike | Patrika News

Royal Enfield की नई क्लासिक बाइक के फीचर्स लॉन्चिंग से पहले ही हुए लीक

locationनई दिल्लीPublished: Jun 25, 2019 03:10:19 pm

Submitted by:

Vineet Singh

रॉयल एनफील्ड ( Royal Enfield ) की नई बाइक जल्द होगी लॉन्च
टेस्ट राइड के दौरान लीक हुए इसके फीचर्स
जल्द मार्केट में देने वाली है दस्तक

royal enfield

Royal Enfield की नई क्लासिक बाइक के फीचर्स लॉन्चिंग से पहले ही हुए लीक

नई दिल्ली: रॉयल एनफील्ड ( royal enfield ) जल्द ही अपनी नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक मोटरसाइकल लॉन्च करने की तैयारी में है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले नई क्लासिक बाइक की फोटोज लीक हुई थी जो टेस्टिंग के दौरान ली गई थीं। दरअसल इस बाइक को भारत की सड़कों पर टेस्ट किया जा रहा है जिससे पता लगाया जा सके कि ये राइडर्स के लिए कितनी आरामदायक बन सकती है। अब फिर इस बाइक की तस्वीरें लीक हुई हैं जिससे इसकी नई डीटेल्स सबके सामने आए हैं और उन्हीं के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।
हाल ही में इस बाइक की जो तस्वीरें लीक हुई हैं उनमें इसके फुट पेग्स दिखाई दे रहे हैं। इसका रियर ब्रेक लीवर भी नया है, जो वर्तमान मॉडल से छोटा है। रॉयल एनफील्ड ने प्रॉडक्ट की क्वॉलिटी को बेहतर बनाने के लिए कंपनी के साथ जापानी एक्सपर्ट्स को जोड़ा है।
जल्द लॉन्च होंगी ये suvs, Hyundai Creta को देंगी मात, देखें तस्वीरें

नई क्लासिक बाइक्स कंपनी के मॉड्यूल जे आर्किटेक्चर पर आधारित है। इसी आर्किटेक्चर पर नई बुलेट और थंडरबर्ड भी आधारित होंगी। नई क्लासिक और इसी प्लैटफॉर्म वाली दूसरी बाइक्स साल 2020 की शुरुआत से बाजार में उतारी जाएंगी।
ऐसा माना जा रहा है कि नई Royal Enfield Classic बाइक में बीएस6 एमिशन नॉर्म्स के अनुरूप इंजन होगा। संभावना है कि बेहतर परफॉर्मेंस के लिए वर्तमान क्लासिक मॉडल की तुलना में नई बाइक के इंजन के पावर और टॉर्क आउटपुट में बदलाव होंगे। इसमें एलईडी हेडलैम्प और अपडेटेड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो