scriptYezdi की भारत में धूम मचाने की तैयारी, शुरू की नई बाइक्स की डिलीवरी | Yezdi starts deliveries of all 3 newly launched motorcycles in India | Patrika News

Yezdi की भारत में धूम मचाने की तैयारी, शुरू की नई बाइक्स की डिलीवरी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 17, 2022 10:58:44 am

Submitted by:

Tanay Mishra

लॉन्चिंग के कुछ दिनों में ही येज़्दी ने अपनी तीनों नई बाइक्स की भारत में डिलीवरी भी शुरू कर दी है।

yezdi_bikes.jpg

Yezdi Bikes

13 जनवरी 2022 को 25 साल बाद येज़्दी (Yezdi) ने भारत में वापसी की। इसके साथ ही कंपनी ने पिछले कुछ महीनों से येज़्दी की नई बाइक्स के बारे में चल रही चर्चाओं के बीच भारत में 3 नई और शानदार बाइक्स लॉन्च की। कंपनी द्वारा लॉन्च की गई 3 नई बाइक्स रोडस्टर (Roadster), स्क्रैम्बलर (Scrambler) और एडवेंचर (Adventure) हैं। लोगों को इन बाइक्स का बेसब्री से इंतज़ार था, जो इनकी लॉन्चिंग के साथ ही खत्म हो गया। हाल ही में कंपनी ने इन तीनों नई बाइक्स की डिलीवरी से जुड़ा इंतज़ार भी खत्म कर दिया है।


शुरू हुई डिलीवरी


येज़्दी ने अपनी तीनों नई बाइक्स रोडस्टर, स्क्रैम्बलर और एडवेंचर की देशभर में डिलीवरी भी शुरू कर दी है। कंपनी ने डिलीवरी का शुभारंभ रविवार 16 जनवरी से किया है।

यह भी पढ़ें – भारत में लॉन्च हुई यह दमदार एडवेंचर बाइक, मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स और कीमत होगी इतनी

कितनी कीमत होगी चुकानी?

येज़्दी ने रोडस्टर मॉडल की कीमत 1.98 लाख रुपये से 2.06 लाख रुपये के बीच रखी है। स्क्रैम्बलर मॉडल की कीमत 2.05 लाख रुपये से 2.11 लाख रुपये के बीच रखी है। और एडवेंचर मॉडल की कीमत 2.10 लाख रुपये से 2.19 लाख रुपये के बीच रखी है।

yezdi-bikes.jpg


रेट्रो थीम पर हैं आधारित


येज़्दी ने अपनी तीनों नई बाइक्स रोडस्टर, स्क्रैम्बलर और एडवेंचर को नए और शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। लेकिन एक खासियत, जो कंपनी ने तीनों बाइक्स में रखी है, वो है इनकी रेट्रो थीम। इसी थीम का इस्तेमाल करते हुए कंपनी ने तीनों बाइक्स को मज़बूती से डिज़ाइन किया है। इससे राइडर को बेहतरीन ऑन-रोड एक्सपीरियंस के साथ ही बेहतरीन ऑफ-रोड एक्सपीरियंस भी मिलेगा।

Royal Enfield को देगी टक्कर

रेट्रो थीम पर आधारित दमदार बाइक्स की बात करें, तो रॉयल एनफील्ड का सालों से ही भारत में बोलबाला रहा है। इतना ही नहीं, भारत में सफलता की वजह से रॉयल एनफील्ड की बाइक्स ने विदेशों में भी कमाल दिखाया है। पर अब येज़्दी के मैदान में उतरने से देश में रॉयल एनफील्ड को टक्कर मिलेगी।

यह भी पढ़ें – घर लाए नई बाइक और स्कूटर और वो भी बचत के साथ! यह कंपनी दे रही है शानदार ऑफर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो