scriptइस दिन लॉन्च हो सकता है आप सबका चहेता चेतक स्कूटर | Bajaj Chetak skooter is all set to launch very soon | Patrika News

इस दिन लॉन्च हो सकता है आप सबका चहेता चेतक स्कूटर

locationनई दिल्लीPublished: Oct 08, 2019 01:38:22 pm

Submitted by:

Vineet Singh

इस महीने लॉन्च किया जा सकता है बजाज चेतक स्कूटर
Urbanite ब्रांड के तहत किया जा सकता है लॉन्च
भारत में अन्य कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से होगा कड़ा मुकाबला

bajaj scooter

नई दिल्ली: अपने ज़माने में तहलका मचाने वाले Bajaj Auto के Chetak स्कूटर को ग्राहकों का जबरदस्त प्यार मिल चुका है। इस स्कूटर की जबरदस्त बिक्री हुई थी जसिके बाद अब कंपनी इस स्कूटर की सफलता को भुनाने जा रही है। आपको बता दें कि बजाज ऑटो जल्द ही बजाज चेतक को इलेक्ट्रिक अवतार में उतारने वाला है जिसे Urbanite ब्रांड लॉन्च करेगा। जानकारी के मुताबिक़ कंपनी अपने इस चाहते स्कूटर को 16 अक्टूबर को लॉन्च कर सकती है। दरअसल इस स्कूटर की फैन फोल्लोविंग को देखते हुए इसकी लॉन्चिंग फेस्टिव सीजन में रखी गई है।

आपको बता दें कि Urbanite ब्रांड से ही कंपनी अपने अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को भी लॉन्च करेगी। भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों को जमकर प्रमोट किया जा रहा है और मार्केट में पहले से ही कई इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद हैं ऐसे में बजाज चेतक के लिए राह आसान नहीं होगी लेकिन कंपनी अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को पीछे-छोड़ने के लिए कमर कस चुकी है और इस फेस्टिव सीजन में इस स्कूटर की लॉन्चिंग की संभावना जताई जा रही है।

आपको बता दें कि इस स्कूटर के लॉन्चिंग इवेंट के लिए कंपनी ने इन्वाइट्स भेजने भी शुरू कर दिए हैं ऐसे में ये बात साफ़ हो गई है कि लॉन्चिंग इसी महीने की जा सकती है और 16 अक्टूबर को इस स्कूटर की लॉन्चिंग की बात कही जा रही है। तकरीबन दो दशक बाद इस स्कूटर की वापसी हो रही है ऐसे में कंपनी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है।

बजाज ऑटो के इस इवेंट के दौरान राजीव बजाज, सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी और नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत भी मौजूद रहेंगे। बजाज चेतक के लॉन्च होने के बाद इसका मुकाबला Okinawa Scooters, Hero Electric, Ather Energy, Ampere Electric, और Twenty Two Motors आदि कंपनियों के स्कूटर्स से होने वाला है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो