scriptKTM DUKE 250 खरीदने का शानदार मौका, जानें ऑफर्स और बोनस | Ktm duke 250 is available on lucrative offer | Patrika News

KTM DUKE 250 खरीदने का शानदार मौका, जानें ऑफर्स और बोनस

locationनई दिल्लीPublished: Oct 19, 2019 03:25:58 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

केटीएम 2-व्हीलर लोन के तहत विभिन्न स्कीम लेकर आ रही है जिसमे 5.10 प्रतिशत के इंटरेस्ट रेट के साथ 12 महीने का फाइनेंस स्कीम मौजूद है

ktm-duke-250-specifications-1.jpg

नई दिल्ली: अगर आप ktm की बाइक खरीदना चाहते हैं लेकिन ज्यादा कीमत की वजह से हर बार आपको अपना सपना तोड़ना पड़ता है तो इस बार आपके पास शानदार मौका है । दरअसल कंपनी त्योहारी सीजन के मौके पर आकर्षक फाइनेंस ऑफर दे रही है। इस फाइनेंस ऑफर के तहत ग्राहकों को एक्सचेंज बोनस, जीरो डाउन पेमेंट और इंटरेस्ट रेट पर छूट जैसे ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

एक्सचेंज ऑफर के अलावा केटीएम अपनी बाइक की खरीद पर शुन्य डाउन पेमेंट और इंटरेस्ट रेट पर छूट जैसे ऑफर्स बाइक के साथ दे रही है। केटीएम 2-व्हीलर लोन के तहत विभिन्न स्कीम लेकर आ रही है जिसमे 5.10 प्रतिशत के इंटरेस्ट रेट के साथ 12 महीने का फाइनेंस स्कीम मौजूद है। सबसे बड़ी बात ये है कि ये ऑफर सिर्फ duke 250 पर नहीं बल्कि एंट्री-लेवल बाइक ड्यूक 125 के साथ भी मिल रहे हैं।

दीवाली से पहले खरीद ले मारुति की ये कार, लग्जरी कार पर मिल रहा है पूरा 1 लाख का डिस्काउंट

इन ऑफर्स का फायदा कस्टमर साल के अंत यानि दिसंबर तक उठा सकते हैं।

इंजन- बाइक की पॉवर की बात करें तो ड्यूक 250 में 248 सीसी का लिक्विड-कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है जो 29.5 बीएचपी और 24 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है। बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स स्लिप असिस्ट क्लच के साथ दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो