script

5.16 लाख रुपए में लॉन्च हुआ Hyundai Santro का एनीवर्सिरी एडीशन, जानें क्या होगा खास

locationनई दिल्लीPublished: Oct 19, 2019 02:25:53 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

कंपनी ने Hyundai santro स्पेशल एडीशन कार की कीमत 5.16 लाख रूपए रखी है। इस कार को कंपनी का एनीवर्सिरी एडीशन भी कहा जा रहा है।

santro_spl.jpg

नई दिल्ली: hyundai ने 2018 में santro को रीलॉन्च किया था। इस कार की वापसी होने पर लोगों ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया था अब कंपनी ने इस का स्पेशल एनीवर्सिरी एडीशन मार्केट में उतारा है।कंपनी ने इस स्पेशल एडीशन कार की कीमत 5.16 लाख रूपए रखी गई है। देशभर के शोरूम में सैंट्रो स्पेशल एडिशन की बुकिंग शुरू कर दी गयी है तथा जल्द ही इसकी डिलीवरी भी शुरू कर दी जायेगी।

2 वेरिएंट्स में होगी पेश-

हुंडई सैंट्रो स्पेशल एडिशन को दो वैरिएंट स्पोर्ट्ज मैन्युअल व स्पोर्ट्ज ऑटोमैटिक वेरिएंट में लाया गया है तथा इसके ऑटोमेटिक वैरिएंट की कीमत 5.74 लाख रुपये (एक्स शोरूम) रखी गयी है।

Spresso और Tiago में कौन है आपके लिए बेहतर, खरीदने से पहले पढ़ें पूरा कंपैरिजन

2 कलर्स में मिलेगी कार-

ये कार फिलहाल पोलर वाइट व एक्वा टील जैसे 2 कलर्स में मिलेगी।

इन बदलावों के साथ हुई है पेश-

हुंडई सैंट्रो स्पेशल एडिशन में कंपनी ने कई सारे बदलाव किये हैं। इसके ओआरवीएम व डोर हैंडल को ब्लैक रंग में रखा गया है तथा रूफ रेल को ग्लॉसी ब्लैक रंग दिया गया है। सैंट्रो स्पेशल एडिशन में व्हील कवर को गनमेटल ग्रे रंग दिया गया है। इसके पिछले हिस्से में क्रोम एक्सेंट का प्रयोग किया गया है तथा बॉडी साइड मॉल्डिंगभी दिया गया है। इसके ***** लिड में एनिवर्सरी एडिशन का लोगो दिया गया है।

छोटी कार नहीं बल्कि SUV की बढ़ रही है मांग, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

इंजन- इंजन की बात करें तो इस कार के इंजन में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। कार में 1.1 लीटर 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन लगाया गया है, यह इंजन 68 बीएचपी का पॉवर व 99 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। इसमें 5 स्पीड मैन्युअल के साथ एएमटी गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो