scriptमहज 350 रुपये में रेंट पर मिल रहे महंगे टू-व्हीलर, आसानी से बुक करके पूरा दिन दौड़ाएं | Rent Costly Bikes at Very Cheap Cost | Patrika News

महज 350 रुपये में रेंट पर मिल रहे महंगे टू-व्हीलर, आसानी से बुक करके पूरा दिन दौड़ाएं

Published: Jan 05, 2020 03:17:09 pm

Submitted by:

Vineet Singh

आप सुजुकी हायाबूसा ( Suzuki Hayabusa ) से लेकर हार्ले डेविडसन ( Harley Davidson ) की बाइक को बेहद ही कम कीमत में रेंट पर लेकर पूरा दिन इसकी राइड का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

Cheap Bike Rental Sites

Cheap Bike Rental Sites

नई दिल्ली: कई बार ऐसा होता है जब आप कोई सुपरबाइक चलाना चाहते हैं लेकिन बजट ना होने की वजह से आप सुपरबाइक नहीं खरीद पाते हैं। ऐसे में हम आपकी इस इच्छा को पूरा करने का एक नया तरीका लेकर आए हैं जिसकी मदद से आप सुजुकी हायाबूसा ( Suzuki Hayabusa ) से लेकर हार्ले डेविडसन ( Harley Davidson ) की बाइक को बेहद ही कम कीमत में रेंट पर लेकर पूरा दिन इसकी राइड का लुत्फ़ उठा सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर कैसे और कहां से आप इन बाइक को कम कीमत में रेंट पर ले सकते हैं।

महज 3 महीने में बिके Maruti S-Presso के 35,000 यूनिट्स, कंपनी को हुआ बड़ा मुनाफ़ा

आपको जानकर हैरानी होगी कि कई ऐसी वेबसाइट्स हैं जो बाइक को रेंट पर देने का काम करती हैं। इन बाइक्स को आप ऑनलाइन ही बुक करवा सकते हैं और इसके लिए आपको एक सिक्योरिटी अमाउंट जमा करना पड़ता है जो अलग-अलग बाइक्स के लिए अलग होता है। इसके बाद आपको कुछ डॉक्युमेंट्स देने पड़ते हैं और आप बाइक को ले जा सकते हैं। ख़ास बात ये है कि आप इन वेबसाइट्स से अपनी पसंद की बाइक्स चुन सकते हैं।

साइट्स पर अवेलेबल हैं ये बाइक्स ( Bike Rental Websites )

बता दें कि बाइक्स रेंटल साइट्स पर एक्टिवा स्कूटर से लेकर सुजुकी हायाबूसा जैसी सुपरबाइक्स मौजूद हैं। इसके अलावा हार्ले डेविडसन बाइक , रॉयल एनफील्ड , बजाज पल्सर , यामाहा आर15 , बजाज की डॉमिनर जैसी बाइक्स भी इन वेबसाइट्स पर अवेलेबल हैं।

इतना देना पड़ता है रेंट

हर बाइक का अलग रेंट होता है। आपको बस बाइक अवेलेबल करवाने की जगह, डेट और समय बताना पड़ता है इसके बाद आप 350 की शुरूआती कीमत में अपनी पसंदीदा बाइक्स को रेंट कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको बाइक के लिए एक तय सिक्योरिटी मनी भी जमा करना पड़ता है जो पूरी तरह से रिफंडेबल होता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो