Hero Splendor को टक्कर देने वाली TVS Radeon BS6 हुई महंगी, जानें नई कीमतें

TVS Radeon की कीमत में ( TVS Radeon Price Increased ) एक बार फिर से इजाफा किया है।

By: Pragati Bajpai

Updated: 14 Aug 2020, 01:42 PM IST

नई दिल्ली : TVS Motors ने अपनी लोकप्रिय कम्यूटर बाइक TVS Radeon की कीमत में ( TVS Radeon Price Increased ) एक बार फिर से इजाफा किया है। कंपनी ने जून के महीने में भी बाइक की कीमत ( TVS Radeon bs6 ) में भी बढ़ोत्तरी की है। कंपनी ने इस बाइक के सभी वैरिएंट्स में महज 200 रुपये की बढ़ोत्तरी की है। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस बाइक की शुरुआती कीमत अब 59,942 रुपये तय की गई है।

Yamaha ने शुरू किया वर्चुअल स्टोर, मात्र 5 हजार में घर बैठे बुक करें बाइक या स्कूटर

TVS Radeon के ड्रम ब्रेक ( Drum Brake ) वैरिएंट की कीमत 62,942 रुपये कर दी गई है जो कि पहले 62,742 रुपये थी। वहीं disc brake वैरिएंट की कीमत 65,942 रुपये हो गई है जो कि पहले 65,742 रुपये थी। यहां पर दी गई सभी कीमतें एक्स शोरूम दिल्ली ( TVS Radeon bs6 ) के अनुसार हैं, अलग अलग राज्यों में और डीलरशिप लोकेशन के अनुसार यह भिन्न हो सकती है। आपको बता दें कि कीमत के अलावा की और बदलाव नहीं किया है।

इंजन और स्पेसीफिकेशन- बाइक में 109.7cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन ( Single Cylinder Air Cooled Fuel Injected Engine ) का प्रयोग किया है। जो कि 8.19 hp की पावर और 8.7 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके टॉप वैरिएंट में कंपनी ने 240mm का फ्रंट disc ब्रेक और अलग पेंट स्कीम का इस्तेमाल किया है। इसके अलावां इसमें टैंक पैड और नए सीट कवर भी दिए गए हैं।

हाल ही में इस बाइक को bs6 इंजन के साथ अपग्रेड किया गया है।

Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned