गल्ला व्यापारी खरीदारी करने आया था व्यापार विहार, हो गया 10 लाख की उठाईगिरी का शिकार

ब्रांडेड अगरबत्ती दुकान में खरीदी के लिए सामान देख रहे थे। बैग व्यापारी के पास ही था। इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति उनका बैग लेकर चला गया। दुकान में पेमेंट करने के लिए रकम देने बैग को देखा तो बैग गायब था। मयंक अग्रवाल ने इसकी जानकारी दुकान संचालक व आसपास के लोगों को दी।

By: Karunakant Chaubey

Published: 21 Oct 2020, 07:23 AM IST

बिलासपुर. बाराद्वार निवासी सोमवार को खरीदारी करने बिलासपुर 15 लाख रुपए लेकर आया था। पूर्व की खरीदारी का व्यापारी ने 5 लाख रुपए पेमेंट किया व 10 लाख रुपए लेकर अगरबत्ती दुकान में खरीदारी करने पहुंचा था। खरीदारी के दौरान उसका 10 लाख रुपए से भरा बैग किसी ने पार दिया। मामले में तारबहार पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

तारबाहर पुलिस के अनुसार मंयक अग्रवाल पिता विजय अग्रवाल (32) निवासी अग्रसेन मार्ग बाराद्वार किराना व राशन दुकान का गल्ला व्यापारी है। वह सोमवार को व्यापार विहार बिलासपुर में खरीदारी करने पहुंचे थे। व्यापार विहार में एक दुकान में पांच लाख का भुगतान करने के बाद व व्यापार विहार में स्थित अगरबत्ती दुकान में खरीदारी करने पहुंचा।

KBC क्विज में लकी ड्रा का ऑफर देकर लाखों की ठगी, पाकिस्तानी एंजेटों के थ्रू इंडिया में चल रहा था नेटवर्क

ब्रांडेड अगरबत्ती दुकान में खरीदी के लिए सामान देख रहे थे। बैग व्यापारी के पास ही था। इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति उनका बैग लेकर चला गया। दुकान में पेमेंट करने के लिए रकम देने बैग को देखा तो बैग गायब था। मयंक अग्रवाल ने इसकी जानकारी दुकान संचालक व आसपास के लोगों को दी। साथ ही बैग की तलाश की। बैग ढूंढऩे पर जब नहीं मिला तो पीडि़त ने तारबाहर थाने पहुंच मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

सीसीटीवी फुटेज में बैग लेकर जाते दिखा युवक

शिकायत के बाद तारबाहर पुलिस मौके पर पहुंची व मामले की जांच शुरू कर सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू किया एक युवक आधे घंटे से मयंक अग्रवाल का पीछा करते दिखा व मौका मिलते ही बैग लेकर पैदल ही जाता दिखाई दे रहा है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक की तलाश कर रही है।

व्यापारी से 10 लाख की उठाईगिरी करने वाले युवक की तलाश के लिए दो टीम का गठन कर मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

-प्रदीप आर्या तारबाहर थाना प्रभारी

ये भी पढ़ें: ट्रेनें हो गईं शुरू, लेकिन प्लेटफोर्म पर स्टॉल लगाने से कतरा रहे लोग

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned