scriptBilaspur Crime News: लापरवाही! इंजीनियर ने झूठ बोलकर संविदा कर्मचारी को चढ़ा दिया खंभे पर, तार को छूते ही झुलसा | Bilaspur News: Contract employee burnt due to electric shock | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur Crime News: लापरवाही! इंजीनियर ने झूठ बोलकर संविदा कर्मचारी को चढ़ा दिया खंभे पर, तार को छूते ही झुलसा

Bilaspur Crime News: बिलासपुर सब स्टेशन के पास ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट के बाद सुधार के लिए पहुंचे संविदा कर्मचारी को इंजीनियर ने जबरन खंभे पर चढ़ा दिया।

बिलासपुरJun 02, 2024 / 03:22 pm

Khyati Parihar

Bilaspur Crime News
Bilaspur Crime News: बिलासपुर सब स्टेशन के पास ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट के बाद सुधार के लिए पहुंचे संविदा कर्मचारी को इंजीनियर ने जबरन खंभे पर चढ़ा दिया। खंभे में चढ़कर कर्मचारी ने जैसे ही बिजली के तार को हाथ लगाया, उसके कपड़ों में आग लग गई और वह झुलस गया। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
दुर्घटना में घायल बिजली विभाग के संविदा कर्मचारी रोहित कुमार ध्रुव ने बताया कि शनिचरी बाजार के पास ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट हो गया था। अधिकारियों के निर्देश पर वह साथी कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचा। इस दौरान वहां पर विभाग के उक इंजीनियर मौजूद थे। उन्होंने उसे खंभे पर चढ़ने के लिए कहा। निर्देश पाकर वह खंभे पर चढ़ गया। जैसे ही उसने तार को हाथ लगाया, उसे जोर का झटका लगा। साथ ही उसके कपड़ों में आग लग गई। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गया।
यह भी पढ़ें

Monsoon 2024: समय से पहले मानसून की एंट्री, आज से इन जिलों में बरसेगी राहत की फुहारें, IMD ने दी खुशखबरी

जैसे-तैसे वह खंभे से नीचे उतरा इसके बाद साथियों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले पर अधिकारी जांच की बात कहते हुए मामले को टाल रहे हैं। बता दें कि बीते दिनों भी इस तरह की एक अप्रिय घटना हो चुकी है, जिसमें सहायक लाइनमैन को अपनी जान गंवानी पड़ी थी। घटना (Bilaspur Crime News) का वीडियो वायरल होते ही विभाग हरकत में आया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि घायल कर्मचारी को उसके दोस्त गंभीर अवस्था में खंबे से नीचे उतार कर अस्पताल ले जा रहे हैं।

Bilaspur Crime News: कर्मचारियों में आक्रोश

अधिकारी सुरक्षा उपाय के बिना ही खंभों पर चढ़ा रहे हैं। इसी वजह कर्मचारी दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं। विभाग के कर्मचारियों ने बताया कि इंजीनियर ने संविदा कर्मचारी को खंभे पर चढ़ने के लिए कहा। जब कर्मचारी ने खंभे पर चढ़ने से इंकार किया तो इंजीनियर ने बिजली सप्लाई बंद होने की बात कहते हुए उसे निश्चिंत रहने की बात कही। उनकी बात पर भरोसा कर कर्मचारी खंभे पर चढ़ गया और चपेट में आ गया। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी जानकारी सामने आएगी, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur Crime News: लापरवाही! इंजीनियर ने झूठ बोलकर संविदा कर्मचारी को चढ़ा दिया खंभे पर, तार को छूते ही झुलसा

ट्रेंडिंग वीडियो