scriptरक्तदान के महत्व को समझ बड़ी संख्या में एकजुट हुए लोग, रेलवे यार्ड में ब्लड डोनेशन में सबने निभाई हिस्सेदारी | blood donation camp organised in railway coaching yard | Patrika News

रक्तदान के महत्व को समझ बड़ी संख्या में एकजुट हुए लोग, रेलवे यार्ड में ब्लड डोनेशन में सबने निभाई हिस्सेदारी

locationबिलासपुरPublished: Jun 17, 2019 03:26:06 pm

Submitted by:

Saurabh Tiwari

रक्तदान कर मानवता की ओर एक कदम बढ़ाया (blood donation) (blood donation camp) (railway blood donation) (Bilaspur Railway Zone)

blood donation camp organised in railway coaching yard

रक्तदान के महत्व को समझ बड़ी संख्या में एकजुट हुए लोग, रेलवे यार्ड में ब्लड डोनेशन में सबने निभाई हिस्सेदारी

बिलासपुर। सोमवार की सुबह रेलवे कोचिंग यार्ड में सेंट्रल रेलवे मजदुर कांग्रेस के तत्वाधान में आयोजित रक्तदान कैंप में बड़ी संख्या में लोगों ने भागीदारी निभाई। रेलवे कर्मचारी अफसर समेत शहरवासी और अन्य संस्थाएं भी इस कैंप में जुडी और सबने रक्तदान कर किसी के जीवन को बचाने के लिए कदम उठाया।
गर्मी के कारण हो रही थी परेशानी
गर्मी की वजह से इन दिनों ब्लड बैंक में लोग डोनेशन करने भी काम पहुंच रहे। हाल यह है की कई ब्लड बैंकों में ज़रूरत के समय खून नहीं मिल पा रहा। इसी को देखते हुए रेलवे कोचिंग यार्ड में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें लोगों ने रक्तदान किया ताकि ज़रूरत कजे समय में तत्काल खून मिल सके।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

बिलासपुर शहर की तमाम ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो