scriptCG Hoardings: एक्शन में निगम… 2 दिन में 369 अवैध होर्डिंग्स व बैनर-पोस्टर हटाए गए | CG Hoardings: 369 illegal banner-posters removed in 2 days | Patrika News
बिलासपुर

CG Hoardings: एक्शन में निगम… 2 दिन में 369 अवैध होर्डिंग्स व बैनर-पोस्टर हटाए गए

CG Hoardings: दुकान के बाहर सड़क पर अतिक्रमण कर बोर्ड रखने वाले दुकानदारों और अवैध होर्डिंग मालिकों के खिलाफ जुर्माना भी लगाया गया है।

बिलासपुरJun 16, 2024 / 05:13 pm

Shrishti Singh

CG Hoardings

CG Hoardings: हाईकोर्ट की कड़ाई के बाद होर्डिंग और बैनर के खिलाफ नगर निगम का अभियान लगातार जारी है। दो दिनों में अभियान चलाकर नगर निगम ने शहर के 369 अवैध होर्डिंग और बैनर पोस्टर को हटाया है। इनमें दुकानों के बाहर लगाए गए बोर्ड, चौक चौराहों पर लगे बैनर-पोस्टर शामिल है।

यह भी पढ़ें

Mumbai Billboard: रायपुर शहर में लटक रहे बड़े-बड़े होर्डिंग, हो सकता है मुंबई जैसा हादसा, फिर भी नहीं सुधर रहा नगर निगम

अवैध रूप से लगाए गए इन होर्डिंग और बैनर पोस्टर से जनहानि और ट्रैफिक की समस्या बनी रहती है। वहीं निगम के राजस्व की भी हानि हो रही है। निगम कमिश्नर अमित कुमार ने सभी जोन कमिश्नर और अधिकारियों को अभियान चलाकर शहर को अवैध बैनर पोस्टर और होर्डिंग मुक्त बनाने के निर्देश दिए है जिसके तहत कार्रवाई जारी है।

CG Hoardings: विशेष अभियान जारी रहेगा

नगर निगम ने पिछले दो दिनों में शहर के सभी जोन क्षेत्रों में अवैध होर्डिंग,बैनर पोस्टर को निकालने के लिए विशेष अभियान चलाया। दुकान के बाहर सड़क पर अतिक्रमण कर बोर्ड रखने वाले दुकानदारों और अवैध होर्डिंग मालिकों के खिलाफ जुर्माना भी लगाया गया है। होर्डिंग निकालने का यह विशेष अभियान और कार्रवाई अभी जारी रहेगी।

Hindi News/ Bilaspur / CG Hoardings: एक्शन में निगम… 2 दिन में 369 अवैध होर्डिंग्स व बैनर-पोस्टर हटाए गए

ट्रेंडिंग वीडियो