scriptइन 5 राशियों पर मंगल भारी, 17 मई तक रहें सावधान | Mars heavy on these 5 zodiac signs, be careful till May 17 | Patrika News
बिलासपुर

इन 5 राशियों पर मंगल भारी, 17 मई तक रहें सावधान

ग्रहों के सेनापति मंगल शनि के स्वामित्व वाली राशि कुंभ में प्रवेश कर चुके है। मंगल का यह राशि परिवर्तन 7 अप्रैल को हुआ। मंगल 17 मई तक इस राशि में रहेंगे। ये गोचर कई जातकों के लिए अच्छे परिणाम लेकर आया है। वहीं कुछ राशियों को सावधानी बरतने की जरुर है।

बिलासपुरApr 09, 2022 / 01:44 am

SATISH PRASAD

patrika

ग्रहों के सेनापति मंगल शनि के स्वामित्व वाली राशि कुंभ में प्रवेश कर चुके है

कुछ राशि वालो को संभलगर रहना होगा, तो वही कुछ को मानसिक तनाव का सामना करना पड़ेगा। कहीं किसी के हाथ से अच्छे अवसर हाथ से निकल जाएंगे। तो किसी का दांपत्य जीवन मुश्किल में पड़ सकता है। किसी राशि वाले जातक के लिए लाभकारी होगा। तो कहीं किसी जातक के लिए मंगल भारी पड़ सकता है। कुंभ राशि वालों को विवाद में पडऩे से भारी नुकसान हो सकता है। कन्या राशि वाले को धैर्य रखकर परिस्थितियों के बेहतर होने की प्रतीक्षा। वृश्चिक राशिवाले का दांपत्य जीवन मुश्किल में पड़ सकता है। प्रयास भी कम फलदायी हो सकते है।
मेष : इस राशि को संभलकर रहना होगा। आपके कॅरियर-कारोबार में समस्या हो सकती है। मेष राशि वालों के दोस्तों- रिश्तेदारों के साथ संबंध खराब हो सकते है। कोर्ट-कचहरी के माममलों में दिक्कत हो सकती है।
कर्क : आर्थिक जीवन में भी चल रही समस्याएं आपके मानसिक तनाव में वृद्धि का कारण बन सकती है। आप कर्ज या लोन की योजना भी बना सकते है। निवेश के लिहाज से भी यह अवधि आपके लिए सही नहीं है।
वृश्चिक : इस राशि को गुस्से पर नियंत्रण रखना होगा। वरना अच्छे अवसर हाथ से निकल जाएंगे। वृश्चिक राशि वालों के घरमें वाद-विवाद बढऩे की संभावना है। दांपत्य जीवन मुश्किल में पड़ सकता है। प्रयास भी कम फलदायी हो सकते है।
कन्या: इस राशि के जातकों के लिए आर्थिक मोर्चे पर स्थितियां कुछ असंतोषजनक रहेंगी। निवेश में लाभ की संभावना कम है।कन्या राशि वालों का उधार या कर्ज में दिया रुपया भी मुश्किल से वापस आएगा। धैर्य रखें और परिस्थितियों के बेहतर होने की प्रतीक्षा करें।
कुंभ : मंगल कुंभ राशि में गोचर करने जा रहा है, इसलिए इस राशि के जातकों पर भी मंगल भारी हो सकता है। कुंभ राशि वालों को विवाद में पडऩे से भारी नुकसान हो सकता है। सेहत के लिहाज से भी ये गोचर आपके लिए अच्छा नहीं है।

Home / Bilaspur / इन 5 राशियों पर मंगल भारी, 17 मई तक रहें सावधान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो