scriptमां-बेटी की काली करतूत, बच्ची का घर से किडनैप कर करवाया रेप, रूह कंपा देगी दुष्कर्म की यह वारदात | Mother-daughter kidnapped girl from home and got her raped | Patrika News
बिलासपुर

मां-बेटी की काली करतूत, बच्ची का घर से किडनैप कर करवाया रेप, रूह कंपा देगी दुष्कर्म की यह वारदात

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी किशोरी की मां ने थाने पहुंच कर शिकायत की उनकी नाबालिक बेटी लापता है। शंका जाहिर करते हुए बताया कि सिविल लाइन क्षेत्र के लोखड़ी निवासी सरिता डेविड पति विनय डेविड उनकी 18 वर्षीय बेटी बहला फुसला कर साथ ले गए है

बिलासपुरDec 04, 2022 / 07:13 pm

CG Desk

.

file photo

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मां-बेटी की घिनौनी करतूत सामने आई है। यहां एक महिला ने अपनी बेटी और उसके बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पहले तो किशोरी को बहला फुसला कर अपहरण किया। फिर उसे जूस में नशीली दवा पिलाई। जिसके बाद एक युवक ने लड़की के साथ बलात्कार किया। नशे में होने की वजह से वह विरोध भी नहीं कर सकी। वहीं इस इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला, बेटी और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी किशोरी की मां ने थाने पहुंच कर शिकायत की उनकी नाबालिक बेटी लापता है। शंका जाहिर करते हुए बताया कि सिविल लाइन क्षेत्र के लोखड़ी निवासी सरिता डेविड पति विनय डेविड (36) उनकी 18 वर्षीय बेटी बहला फुसला कर साथ ले गए है। शिकायत पर पुलिस ने जब मामले की जांच करते हुए सिविल लाइन थाना क्षेत्र के लोखंडी में महिला के घर में दबिश दी। महिला के घर में किशोरी को पुलिस ने बरामद कर लिया।

थाने लाकर किशोरी का बयान दर्ज किया गया तो पता चला की मां बेटी ने उसे जूस पिलाया था जिसके बाद उसे नशा हो गया था, नशे की हालत में एक युवक मोहम्मद सिराज पिता लाल मोहम्मद (19) ने उसके साथ बलात्कार किया। नशे में होने की वजह से वह विरोध भी नहीं कर सकी। किशोरी के बयान में बलात्कार की पुष्टि होने पर पुलिस ने मां बेटी को गिरफ्तार कर लिया, वही मां बेटी की निशानदेही पर पुलिस ने युवक को भी गिरफ्तार कर लिया। तीनों को न्यायालय में पेश कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Hindi News/ Bilaspur / मां-बेटी की काली करतूत, बच्ची का घर से किडनैप कर करवाया रेप, रूह कंपा देगी दुष्कर्म की यह वारदात

ट्रेंडिंग वीडियो