script7 वर्षीय बच्ची के साथ पडोसी कर रहा था घिनौनी हरकत, गांव वालों ने दौड़ाया तो भाग निकला आरोपी | Neighbor tried to rape 7-year-old girl | Patrika News

7 वर्षीय बच्ची के साथ पडोसी कर रहा था घिनौनी हरकत, गांव वालों ने दौड़ाया तो भाग निकला आरोपी

locationबिलासपुरPublished: Oct 21, 2020 09:31:12 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

सात वर्षीय किशोरी घर के सामने खेल रही थी। इस दौरान पड़ोसी युवक उसके पास पहुंचा व घर में किसी के न होने का फायदा उठाते हुए जबरिया घर के अंदर लेकर चला गया। इस दौरान कुछ लोगों ने पडोसी 30 वर्षीय युवक को देख लिया। अंदर झांकने पर पाया कि युवक किशोरी के साथ जबरदस्ती कर रहा था।

7 वर्षीय बच्ची के साथ पडोसी कर रहा था घिनौनी हरकत, गांव वालों ने दौड़ाया तो भाग निकला आरोपी

7 वर्षीय बच्ची के साथ पडोसी कर रहा था घिनौनी हरकत, गांव वालों ने दौड़ाया तो भाग निकला आरोपी

बिलासपुर. जिले के दो थानों में महिला संबंधी अपराध दर्ज कर पुलिस मामले में फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। शहर से लगे ग्राम पंचायत में एक सात वर्षीय किशोरी से उसके ही पड़ोसी द्वारा बलात्कार करने का प्रयास किया गया। गांव के कुछ लोगों ने देखा और दौड़ाया तो आरोपी गांव छोड़ भाग निकला। वहीं दूसरे मामले में किशोरी को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का प्रयास करने के मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी सात वर्षीय किशोरी घर के सामने खेल रही थी। इस दौरान पड़ोसी युवक उसके पास पहुंचा व घर में किसी के न होने का फायदा उठाते हुए जबरिया घर के अंदर लेकर चला गया। इस दौरान कुछ लोगों ने पडोसी 30 वर्षीय युवक को देख लिया। अंदर झांकने पर पाया कि युवक किशोरी के साथ जबरदस्ती कर रहा था। लोग युवक को पकडऩे घर में अंदर दाखिल हुए।

नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ गैंग रेप, अस्पताल में नवजात जो जन्म देने के बाद हुआ खुलासा

शोर होने पर युवक दीवार फांद कर भाग निकला। गांव वालों ने काफी दूर तक आरोपी युवक का पीछा भी किया लेकिन युवक भाग निकला। परिजनों के घर पहुंचने पर बच्ची व मोहल्ले वासियों ने किशोरी के परिजनों से घटना की जानकारी दी तब सभी थाने पहुंचे व मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

वहीं दूसरी घटना में एक 17 वर्षीय किशोरी को शादी का प्रलोभन देकर एक युवक उसके साथ लगातार बलात्कार करता रहा। किशोरी ने जब विवाह करने दबाव बनाया तो आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया। मामले में किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो