scriptपति की मौत के बाद पत्नी ने भी त्यागे प्राण, बीपी की गोली खाकर की आत्महत्या…ससुरालवालों पर लगा आरोप | Woman saddened by husband's death commits suicide | Patrika News
बिलासपुर

पति की मौत के बाद पत्नी ने भी त्यागे प्राण, बीपी की गोली खाकर की आत्महत्या…ससुरालवालों पर लगा आरोप

Bilaspur News: पति की मौत को एक हफ्ता भी नहीं गुजारा था कि पत्नी ने भी बीपी की गोली खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। उपचार के दौरान नव-विवाहिता की मौत हो गई।

बिलासपुरApr 29, 2024 / 04:41 pm

Khyati Parihar

crime news, bilaspur news, bilaspur police
CG Crime News: पति की मौत को एक हफ्ता भी नहीं गुजारा था कि पत्नी ने भी बीपी की गोली खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। उपचार के दौरान नव-विवाहिता की मौत हो गई। माता-पिता ने सास व ननद पर बेटी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। सरकंडा पुलिस मामले में मर्ग जांच कर रही है।
पुलिस के अनुसार गीतांजली फेस- 2 निवासी पूजा सिंह पति रविशंकर श्रीवास्तव (32) के मर्ग की सूचना सरकंडा पुलिस को शनिवार रात 7.30 बजे मिली। मर्ग मेमो के आधार पर जांच की तो पता चला कि पूजा सिंह ने 25 अप्रैल अज्ञात कारणों के चलते एक पत्ता बीपी की गोली खा ली थी। निजी हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हो गई। सरकंडा पुलिस मामले में रविवार को पूजा सिंह का पोस्ट मार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। परिजन पूजा सिंह का शव लेकर रायगढ़ चले गए। रायगढ़ में पूजा का अंतिम संस्कार किया जाएगा। पुलिस की मानें तो मामले में मर्ग जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

युवती का अपहरण कर युवक ने जबरन की शादी, बलात्कार कर नागपुर, इटारसी, मुंबई घुमा…फिर हो गया कांड

सप्ताह भर पहले हुई थी पति की मौत

पूजा सिंह के पति रविशंकर पिता कृष्ण बिहारी श्रीवास्तव (33) सिंचाई कॉलोनी जांजगीर में रहते थे। 20 अप्रैल को वह खाना लेने के लिए घर जा रहे थे। इसी दौरान डिवाइड से उनकी बाइक टकराई और वह नहर में गिर गए थे। रवि शंकर को नहर में डूबता देख विजय देवांगन (18) बचाने के लिए कूदा था। लेकिन बहाव तेज होने की वजह से वह भी रवि के साथ ही बह गया। रवि का शव जांजगीर पुलिस ने 21 अप्रैल को बरामद किया था।

आरोप: सास और ननद की बात से गुस्से में खाई दवा…

मायकेवालों के अनुसार नव विवाहिता पूजा सिंह श्रीवास्तव ने रवि शंकर श्रीवास्तव से वर्ष 2023 में प्रेम विवाह किया था। पति की मौत के दुखी पूजा को पिता देवेन्द्र सिंह व मां जयश्री सिंह संतावना दे रहे थे। इस दौरान पूजा सिंह की सास मीना श्रीवास्तव व ननंद पूजा श्रीवास्तव भी पहुंच गए। सास मीना श्रीवास्तव ने पूजा से कहा कि उनका बेटा तो मर गया वह उससे बहुत प्यार करती थी तो वह भी क्यों नहीं मर गई। सास की बात सुन कर पूजा अपने कमरे में गई और बीपी की गोली अधिक संख्या में खाली। हालत बिगड़ी तो उसे निजी हॉस्पिटल् में दाखिल किया गया था। वहा इलाज के दौरान मौत हो गई।
गीताजंली सिटी निवासी नवविवाहिता द्वारा बीपी की दवा अधिक मात्रा में सेवन करने की वजह से मौत की सूचना हॉस्पिटल से मिली है। घटना की मर्ग जांच कराई जा रही है। जांच के आधार पर जो भी तथ्य आएंगे पुलिस उसी आधार पर कार्रवाई करेगी।

Home / Bilaspur / पति की मौत के बाद पत्नी ने भी त्यागे प्राण, बीपी की गोली खाकर की आत्महत्या…ससुरालवालों पर लगा आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो