scriptयुवती का अपहरण कर युवक ने जबरन की शादी, बलात्कार कर नागपुर, इटारसी, मुंबई घूमा…फिर हो गया कांड | Young man kidnapped girl and forcibly married her, then raped her | Patrika News
बिलासपुर

युवती का अपहरण कर युवक ने जबरन की शादी, बलात्कार कर नागपुर, इटारसी, मुंबई घूमा…फिर हो गया कांड

Bilaspur Crime News: बिलासपुर थाना क्षेत्र निवासी 20 वर्षीय युवती अचानक लापता हो गई। काफी तलाशने के बाद भी जब युवती का पता नहीं लगा तो परिजनों ने संबंधित थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

बिलासपुरApr 29, 2024 / 05:10 pm

Khyati Parihar

cg news, rape news, crime news, chhqttisgarh news in hindi, cg police, bilaspur rape news, bilaspur crime news, bilaspur police
CG Crime News: बिलासपुर थाना क्षेत्र निवासी 20 वर्षीय युवती अचानक लापता हो गई। काफी तलाशने के बाद भी जब युवती का पता नहीं लगा तो परिजनों ने संबंधित थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। परिजनों ने आशंका जाहिर की थी कि उनकी बेटी का अपहरण किया गया है। पुलिस ने शिकायत के बाद जांच कर युवती को मुंबई से बरामद किया, लेकिन आरोपी चकमा देकर भाग गया था। शिकायत पर पुलिस ने अपहरण व बलात्कार की धारा के तहत अपराध दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी 20 वर्षीय की गुमशुदगी की शिकायत मिली थी। जांच के दौरान युवती का लोकेशन बार-बार बदल रहा था। टेक्निकल साक्ष्य के आधार पर टीम मुंबई पहुंची और युवती को बरामद कर लिया। युवती को जब पुलिस ने बरामद किया, उस दौरान आरोपी युवक मौके का फायदा उठाते हुए भाग निकला। युवती को बरामद कर पुलिस जब थाने लेकर पहुंची व परिजनों के समक्ष बयान दर्ज कराया तो पता चला कि वह घटना दिनांक को काम से निकली थी। इस दौरान युवक ने बल पूर्वक जान से मारने की धमकी देते हुए उसका अपहरण कर लिया।
यह भी पढ़ें

Rajnandgaon: पूर्व सभापति के फार्म हाऊस में हुआ बम ब्लास्ट, हादसे में मजदूर के उड़े चिथड़े…मचा हड़कंप

बाइक से उसे लेकर आरोपी रायपुर पहुंचा। इस बीच आरोपी ने धमकी दी कि अगर उसने शोर मचाया या किसी को भी कुछ बोला तो वह उसे और उसके परिवार वालों को जान से मार देगा। भयभीत युवती आरोपी के कहे अनुसार चुपचाप सारी बातें मानती गई। पीड़िता ने बताया कि रायपुर में ले जाकर युवक ने उसके साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली। उसके साथ बलात्कार किया। रायपुर से आरोपी युवती को लेकर सीधे नागपुर पहुंचा। यहां कुछ दिनों तक रहने के बाद वह युवती के साथ इटारसी चला गया। इटारसी में कुछ दिनों तक रहा और फिर फिर मुंबई ले गया। इस बीच लोकेशन के आधार पर पुलिस ने मुंबई से युवती को बरामद कर लिया। बिलासपुर पहुंचने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। पुलिस मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने जगह -जगह दबिश दे रही है।

Home / Bilaspur / युवती का अपहरण कर युवक ने जबरन की शादी, बलात्कार कर नागपुर, इटारसी, मुंबई घूमा…फिर हो गया कांड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो