scriptहत्या या हादसा! नदी किनारे युवक की मिली अर्धनग्न लाश, शव को इस हाल में देख लोगों में मची खलबली | Semi naked body of youth found on the river bank in Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

हत्या या हादसा! नदी किनारे युवक की मिली अर्धनग्न लाश, शव को इस हाल में देख लोगों में मची खलबली

Bilaspur Murder News: बिलासपुर दर्रीघाट नदी किनारे मानिकपुर तोरवा के पास एक युवक की अर्धनग्न लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव झाड़ियों के बीच गड्ढे में फंसा हुआ था। घटना की सूचना मिलते ही तोरवा पुलिस मौके पर पहुंची।

बिलासपुरApr 29, 2024 / 04:17 pm

Khyati Parihar

CG Crime news, sucide news, murder news
CG Crime News: बिलासपुर दर्रीघाट नदी किनारे मानिकपुर तोरवा के पास एक युवक की अर्धनग्न लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव झाड़ियों के बीच गड्ढे में फंसा हुआ था। घटना की सूचना मिलते ही तोरवा पुलिस मौके पर पहुंची। काफी मसक्कत के बाद शव का पंचनामा किया। पुलिस ने मौके से एक डिब्बा, अगरबत्ती व अन्य सामान बरामद किया है। इस मामले में पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच आगे बढ़ाने की बात कह रही है। झाड़ियों के बीच कटाव में एक युवक की सड़ी-गली लाश मिलने की सूचना तोरवा पुलिस को मिली थी। सूचना पर पुलिस फारेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस ने जायजा लिया तो पता चला कि शव 5 से 7 दिन पुराना है। पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को सिम्स में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस ने मौके पर लोगों से पूछताछ कर शव की शिनाख्ती का प्रयास किया, लेकिन मृतक की पहचान हो सके ऐसा कोई साक्ष्य नहीं मिला। तोरवा पुलिस मृतक की पहचान करने के लिए जिले के सभी थानों के अलावा वाट्सएप व सोशल मीडिया ग्रुप में भी पोस्ट कर अज्ञात शव की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। पुलिस की मानें तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। बहरहाल पुलिस मर्ग पर से जांच कर मृतक की पहचान करने का प्रयास कर रही है। इसके लिए जहां यह लाश मिली है, उस क्षेत्र में लगातार लोगों से पूछताछ भी की जा रही है।
यह भी पढ़ें

युवती का अपहरण कर युवक ने जबरन की शादी, बलात्कार कर नागपुर, इटारसी, मुंबई घुमा…फिर हो गया कांड

हत्या या कुछ और..?

अज्ञात मृतक का शव झाड़ियों के बीच कटाव वाले गड्ढे में फंसा हुआ था। पुलिस अंदाजा लगा रही है कि शायद दिशा मैदान या फिर नहाने के बाद युवक आ रहा होगा और किसी कारण से गिर कर घायल हो गया होगा। उचित समय पर सहायता न मिलने की वजह से मौत हो गई होगी। दूसरी ओर आशंका जताई जा रही है कि कहीं किसी ने हत्या तो नहीं कर दिया है।

झाड़ियों को काटकर निकाला शव को बाहर…

तोरवा पुलिस सूचना के बाद जब घटना स्थल पहुंची तो देखा झाड़ियों के बीच पानी कटाव की वजह से बने गड्ढे में युवक का अर्धनग्न शव पड़ा हुआ था। पंचनामा करने के लिए पुलिस के जवानों ने मौके पर झाड़ियों को काट कर जगह को साफ किया और फिर पंचनामा के बाद शव को बाहर निकाल हॉस्पिटल के लिए रवाना किया।

भीक्षा मांगने की बात आ रही सामने…

पुलिस ने मौके पर लोगो से पूछताछ की तो पता चला अज्ञात मृतक कुछ दिनों से क्षेत्र में लगातार दिखाई दे रहा था। वह आने जाने वालो से भीक्षा मांग कर अपना गुजर बसर कर रहा था। मृतक कौन है और कहां से आया था, इसकी किसी को जानकारी नहीं है।

पास में मिले पर्स में मिला ₹10 व कागज

तोरवा पुलिस ने मौके पर पंचनामा किया तो शव से कुछ दूर पर मृतक का कपड़ा मिला। कपड़े की जांच में तोरवा पुलिस को पर्स मिला। पर्स में 10 रुपए व एक लेटर था, लेटर में लिखे नम्बर पर कॉल कर मृतक के संबंध में पूछताछ की गई तो फोन रिसीव करने वाले ने ऐसे किसी भी व्यक्ति को न जानने की बात कही।
तोरवा मानिकपुर के पास एक अज्ञात युवक का झाडियों के बीच शव मिला है। युवक की मौत किन कारणों से हुई पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में खुलासा होगा। पुलिस मर्ग कायम कर मृतक की शिनाख्त का प्रयास कर रही है।

Home / Bilaspur / हत्या या हादसा! नदी किनारे युवक की मिली अर्धनग्न लाश, शव को इस हाल में देख लोगों में मची खलबली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो