18 साल की Tik Tok स्टार ने एप बैन होने के बाद की आत्महत्या, डिप्रेशन में थी संध्या!

By: Mahendra Yadav
| Updated: 07 Jul 2020, 10:12 AM IST
18 साल की Tik Tok स्टार ने एप बैन होने के बाद की आत्महत्या, डिप्रेशन में थी संध्या!
18 years Tik Tok star Sandhya chauhan commit suicide after ban App

पिछले दिनों एक टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने सुसाइड कर लिया था। बताया जा रहा है कि वह कुछ दिनों से डिप्रेशन में थी। अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। एक 18 साल की टिक टॉक यूजर ने डिप्रेशन के चलते सुसाइड कर लिया है।

लॉकडाउन में डिप्रेशन के कई मामले सामने आए हैं। कई सेलेब्स भी इस बीमारी से जूझ रहे हैं या इससे पीडित रह चुके हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद कई सेलेब्स सामने आए और उन्होंने अपने डिप्रेशन के बारे में बताया। पिछले दिनों एक टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने सुसाइड कर लिया था। बताया जा रहा है कि वह कुछ दिनों से डिप्रेशन में थी। अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। एक 18 साल की टिक टॉक यूजर ने डिप्रेशन के चलते सुसाइड कर लिया है।

इस टिक टॉक यूजर का नाम संध्या चौहान बताया जा रहा है और वह दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा थी। टिक टॉक पर संध्या की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग थी। रविवार को संध्या अपने कमरे में मृत पाई गई। बताया जा रहा है कि देश में टिक टॉक बैन होने के बाद से वह डिप्रेशन में थी।

18 साल की Tik Tok स्टार ने एप बैन होने के बाद की आत्महत्या, डिप्रेशन में थी संध्या!

रिपोर्ट के अनुसार, संध्या के कमरे मे कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि संध्या पिछले दो—तीन महीनों से डिप्रेशन में थी। टिक टॉक बैन होने के बाद उसकी स्थिति ज्यादा खराब हो गई थी। लड़की की कजिन सिस्टर ने सबसे पहले उसे कमरे में मृत अवस्था में देखा।

सिया कक्कड़ ने भी किया था सुसाइड
बता दें कि 25 जून को एक टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने भी आत्महत्या कर ली थी। रिपोर्ट के अनुसार, 'सिया कुछ दिनों से डिप्रेशन में थी। इसके बाद 25 जून को उसने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। आत्महत्या से कुछ घंटे पहले सिया ने अपना एक डांस डांस वीडियो टिक टॉक पर पोस्ट किया था।