scriptकेदारनाथ को हुए 2 साल, पिट्ठू का किरदार निभाने सुशांत ने की थी मजदूर की तरह मेहनत | 2 years of kedarnath director abhishek kapoor remembers sushant singh | Patrika News

केदारनाथ को हुए 2 साल, पिट्ठू का किरदार निभाने सुशांत ने की थी मजदूर की तरह मेहनत

locationमुंबईPublished: Dec 07, 2020 11:49:01 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

केदारनाथ को हुए 2 साल, पिट्ठू का किरदार निभाने सुशांत ने की थी मजदूर की तरह मेहनत

Sushant Singh Rajput and Disha Salian case

Sushant Singh Rajput and Disha Salian case connection

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ को 2 साल हो गए हैं। यह फिल्म साल 2018 में आई थी। फिल्म को लेकर निर्देशक अभिषेक कपूर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। इस अवसर पर सुशांत के फैंस उन्हें याद कर रहे हैं।
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं है। लेकिन उनकी फिल्में लोगों के जेहन में आज भी उनकी यादें ताजा कर देती हैं। अभिनेता सुशांत की फिल्म केदारनाथ को रिलीज हुए 2 साल हो गए हैं। यह फ़िल्म सारा अली खान की पहली फिल्म थी। जिसमें अभिनेता ने पिट्ठू का किरदार निभाने के लिए एक मजदूर की तरह मेहनत की थी। अभिषेक कपूर ने सोशल मीडिया पर लिखा, “द्वंद दोनों लोक में, विशामृत पे था चिड़ा, अमृत से भी मैं बांट के प्याला विश का तूने खुद पिया, ….नमो नमो जी शंकरा भोलेनाथ शंकरा….” उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट लिखते हुए लिखा, “इतनी सारी यादें कूट-कूट कर भरी है फिर भी खाली खाली सा लगता है” सुशांत सिंह राजपूत मेंटली और फिजिकली बहुत स्ट्रांग थे। शूटिंग के दौरान पहाड़ों पर भारी सामान के साथ चलना कोई मामूली बात नहीं थी। लेकिन उन्होंने वह भी कर दिखाया था। अभिषेक ने बताया कि वहां का तापमान काफी ठंडा था। लेकिन इसके बावजूद सुशांत ने बिना किसी हिचकिचाहट के शूट किया। फिल्म में पिट्ठू का किरदार निभाने के लिए वह 100 किलो वजन उठाकर ट्रेडमिल पर चलते थे।
https://twitter.com/hashtag/2yearsofkedarnath?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो