scriptAnimal: बुर्ज खलीफा पर ‘एनिमल’ के 60 सेकंड के वीडियो ने काटा बवाल, रणबीर कपूर संग बॉबी देओल हुए दंग | 60 second video of Ranbir Kapoor film Animal shown on Burj Khalifa | Patrika News
बॉलीवुड

Animal: बुर्ज खलीफा पर ‘एनिमल’ के 60 सेकंड के वीडियो ने काटा बवाल, रणबीर कपूर संग बॉबी देओल हुए दंग

Ranbir Kapoor Movie Animal: फिल्म ‘एनिमल’ की 60 सेकंड की क्लीप जैसे ही स्क्रीन पर चली सभी फैंस ने बवाल काट दिया। हर कोई जोर-जोर से चिल्लाने लगा, इसका वीडियो सामने आया है।

Nov 18, 2023 / 12:29 pm

Priyanka Dagar

animal_60_second_video.jpg

रणबीर कपूर और बॉबी देओल की एनिमल का 60 सेकंड का वीडियो बुर्ज खलीफा पर आया नजर

Animal: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) 1 दिसंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म का रणबीर कपूर के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में विदेशो में भी एनिमल कोे लेकर धूम मची हुई है। दुबई की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर एनिमल का 60 सेकंड का वीडियो दिखाया गया। साथ ही बैकग्राउंड में फिल्म का थीम सॉन्ग भी दिखाया गया है। जैसे ही टीजर स्क्रीन पर आया वहां मौजूज फैंस ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इन सबका वीडियो सोशल मीडिया से सामने आया है।
एनिमल का टीजर हुआ लॉन्च (Animal Teaser Launch On Burj Khalifa)
फिल्म ‘एनिमल’ के टीजर लॉन्च के दौरान रणबीर कपूर के साथ बॉबी देओल (Bobby Deol) भी दुबई पहुंचे थे। जहां दोनों ने अपनी आने वाली फिल्म एनिमल के 60 सेकड के वीडियो को बखूबी कैमरे में कैद किया। इस दौरान दोनों एक्टर बेहद स्मार्ट लगे। इनमें रणबीर को काले रंग का स्वेटर और फॉर्मल ट्राउजर में देखा जा सकता है। दूसरी ओर, बॉबी ने ग्रे पैंट के साथ एक सफेद टी-शर्ट पहन रखी थी।
https://twitter.com/hashtag/RanbirKapoor%F0%93%83%B5?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें, एनिमल फिल्म को संदीर रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं और बॉबी देओल का लुक देख लग रहा है कि वह विलेन के रुप में दिखाए जाएंगे वहीं, रणबीर एक ऐसे आदमी के रोल में हैं जो अपने पिता से हर तरह से प्रताड़ित होता है, लेकिन उसे इससे कोई शिकायत नहीं है। इसके बजाय, वह उनका बचाव करता है लेकिन फिल्म में कई सारे ट्विस्ट भी हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Animal: बुर्ज खलीफा पर ‘एनिमल’ के 60 सेकंड के वीडियो ने काटा बवाल, रणबीर कपूर संग बॉबी देओल हुए दंग

ट्रेंडिंग वीडियो